Breaking Tube
Breaking Politics

रेप के आरोपी BSP सांसद अतुल राय के घर चस्पा कुर्की का नोटिस, करीबी दे रहे पीड़िता को केस वापस लेने की धमकी

BSP MP Atul rai

वाराणसी की घोसी सीट पर लोकसभा चुनाव 2019 में जीत दर्ज करने वाले बसपा सांसद अतुल राय (BSP MP Atul rai) के घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा किया गया है। बसपा सांसद अतुल राय यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा के साथ बलात्कार करने के आरोप में फरार चल रहा है। आरोपी बसपा नेता ने सुप्रीम कोर्ट से अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई थी, लेकिन उसे कोई राहत नहीं मिली। सूत्रों का कहना है कि आरोपी अतुल राय सरेंडर करने के प्रयास में हैं, लेकिन उनकी खोज में जुटी पुलिस ने गुरुवार को वाराणसी स्थित उनके आवास पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया।


अतुल राय ने फ्लैट पर बुलाकर छात्रा से किया था दुष्कर्म

बसपा सांसद नेता अतुल राय (BSP MP Atul rai) पर यूपी कॉलेज की छात्रा की शिकायत के आधार पर लंका थाने में रेप का मुकदमा दर्ज किया गया था, तभी से वह फरार चल रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि कोर्ट में पेश नहीं होने की वजह से कुर्की का आदेश जारी किया गया है। जानकारी के मुताबिक, गाजीपुर में भांवरकोल निवासी बसपा नेता अतुल राय वाराणसी में रेलवे में ठेकेदारी करते रहे हैं।


Also Read: आगरा: सीएम योगी ने लिया तलाकशुदा के पत्र पर एक्शन, आरोपी शौहर को भेजा जेल


एक मई को यूपी कॉलेज की पूर्व छात्रा ने अतुल के खिलाफ लंका थाने में दुष्कर्म और धमकी का केस लिखाया है। आरोप है कि बीते वर्ष मार्च में अतुल ने लंका के अपने फ्लैट में बुलाकर दुष्कर्म किया था। वीडियो भी बना लिया जिसके जरिए लगातार ब्लैकमेल करते रहे। पुलिस ने मुकदमा लिखने के बाद कोर्ट से गैर जमानती वारंट लेकर मऊ, गाजीपुर, बलिया, चंदौली समेत कई जिलों में छापेमारी की मगर आरोपी अतुल राय हाथ नहीं आए।


अतुल राय के करीबी दे रहे पीड़िता को धमकी

रेप पीड़िता ने गुरुवार को सीएम योगी और डीजीपी को ट्वीट कर मुकदमे के मुख्य गवाह और अपने परिजनों की सुरक्षा की व्यवस्था करने की मांग की। पीड़िता का कहना है कि घोसी से बसपा सांसद अतुल राय के करीबी उसपर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं।


Also Read: भारतीय लोगों को 1500 करोड़ का चूना लगाकर दुबई भागा इस्लामिक बैंकर मंसूर खान


पीड़िता के मुताबिक, उसे डर है कि उसके और गवाह के साथ कोई अनहोनी न हो जाए। इसी वजह से न तो वह अपने घर जा रही है और ना आगे की पढ़ाई के बारे में सोच पा रही है। पीड़िता ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से प्रभावी कार्रवाई की मांग की है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: पीएम मोदी गाड़ी में बैठने के बाद क्या करते हैं सबसे पहले, देखें वीडियो

BT Bureau

ओम प्रकाश राजभर की बर्खास्तगी के बाद इसलिए बढ़ाया गया अनिल राजभर का कद

BT Bureau

BJP MLA का विवादित बयान, मुस्लिम बहुसंख्यक हो जाएंगे तो भारत नहीं रहेगा प्रजातंत्र

Aviral Srivastava