Business

Amazon पर चल रहा है ‘फैब फोन्स फेस्ट’, स्मार्टफोन्स पर मिलेगा भारी डिस्काउंट

बिज़नेस: दुनिया की सबसे दिग्गज ऑनलाइन शॉपिंग ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन पर भारी डिस्काउंट चल रहा है, वैसे तो अमेज़न घर बैठे कई चीजें आपको सबसे सस्ते दामों पर देती है, मगर खास बात तो ये है कि अमेज़न ने इन दिनों एक खास फेस्ट चला रखा है, जो “फैब फोन्स फेस्ट” है. जिसमें स्मार्टफोन्स और एसेसरीज पर 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिल रहा है.


अमेजन पर बिक्री का यह फेस्टिवल 10 जून से शुरू होकर 13 जून तक चलेगा. इस सेल में अमेजन अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार ऑफर लेकर आई है. इस डील्स के तहत ग्राहकों को कई सुविधाएं मिलेंगी, मोबाइल खरीदने पर नो कॉस्ट EMI, एक्सचेंज ऑफर और टोटल डैमेज प्रोटेक्शन का भी ऑफर मिलेगा.


Image result for amazon fab phone fest


मोबाइल में सबसे लोकप्रिय ”Samsung Galaxy M20” स्मार्टफोन के विभिन्न कलर ऑप्शन पर अलग-अलग डिस्काउंट मिल रहे हैं. इस मॉडल में सबसे अधिक प्रचलित ओसियन ब्लू कलर की कीमत 11290 रुपये है जो कि डिस्काउंट के बाद सिर्फ 9990 रुपये में उपलब्ध है. इस मोबाइल में 13MP+5MP का डुअल रियर कैमरा के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा भी है इसके अलावा इसकी बैटरी 5000 mAh.



”One Plus 6T” स्मार्टफोन पर 33 प्रतिशत छूट मिल रही है. इस स्मार्टफोन की कीमत 41999 रुपये है लेकिन अमेज़न पर यह 27999 रुपये में उपलब्ध है. One Plus 6T स्मार्टफोन में 16MP+20MP का डुअल रियर कैमरा दिया गया है. 8 जीबी की रैम के साथ-साथ 128 जीबी इंटर्नल मेमोरी है. इस स्मार्टफोन के 3700 mAh की बैटरी लगी है, जिससे लांग लास्टिंग बैक-अप मिलता है.


Also Read:Amazon पर मिल रहा है ‘भैंस की आँख’, ऑनलाइन खरीदारों पर चढ़ा इसका बुखार


”Redmi 7” स्मार्टफोन पर 18% का डिस्काउंट मिल रहा है. इस मोबाइल की कीमत 10999 रुपये है जो कि छूट के बाद 8999 रुपये में मिल रहा है. इस स्मार्टफोन में 3GB रैम और 32GB इंटर्नल मेमोरी है. 4000 mAh बैटरी वाले इस फोन में 12MP+2MP का डुअल रियर कैमरा सेटअप और 8MP का सेल्फी कैमरा है. 


Also Read: मोबाइल गेम्स की दुनिया का शहंशाह बना PUBG, करोड़ो रूपये है प्रति दिन की कमाई


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

इस फेस्टिव सीजन फ्लिपकार्ट और अमेजन नहीं दे रहा कोई डिस्काउंट ! जानिए वजह

Satya Prakash

कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, “मरने के बाद क्या होगा फेसबुक अकाउंट का”

Satya Prakash

मोदी सरकार पर बैंक के काम में दखल देने का आरोप, CBI के बाद अब RBI में बवाल

Satya Prakash