Breaking Tube
Business

Amazon पर मिल रहा है ‘भैंस की आँख’, ऑनलाइन खरीदारों पर चढ़ा इसका बुखार

बिज़नेस: आज कल देशभर में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज आए दिन बढ़ता ही जा रहा है. ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेज़न, फ्लिपकार्ट और स्नैपडील ऐसी ई-कॉमर्स कंपनी है जो आपको घर बैठे ही हर छोटी से बड़ी चीजें सस्ते दामों पर देने में सक्षम है. लेकिन आजकल ई-कॉमर्स प्लेटफार्म अमेज़न पर एक भारतीय कंपनी अपने नाम के कारण चर्चा में है. कंपनी ने अपने ब्रांड का नाम ”भैंस की आंख” रखा है, नाम सुनते ही ग्राहकों को आश्चर्य जरूर होता है इसके अलावा यह जिज्ञासा भी होती है कि आखिर इसपर मिलता क्या होगा. अमेजन इंडिया पर भैंस की आंख सर्च करने पर फुटवियर, चप्पल जैसे प्रोडक्ट मिलते हैं. कंपनी इन चप्पलों के अलावा भी कई और उत्पाद बनाती है.




इन चप्पलों की कीमत उचित रखी गई है और कई ग्राहकों ने इनकी प्रशंसा भी की है. अमेजन पर इन उत्पादों के बारे में कंपनी ने लिखा है, “लंबे समय तक काम के थकान के बाद हमारी चप्पलों को पहन कर आप आराम महसूस करेंगे. क्या आप गर्म, नरम, मुलायम और आरामदायक चप्पलें खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए है.” और लोग भले ही इस ब्रांड के प्रोडक्ट से आकर्षित न हो रहे हो लेकिन इस ब्रांड के नाम ‘भैंस की आँख’ से बहुत ज्यादा आकर्षित होकर साइट पर विजिट जरूर कर रहे हैं.


Also Read: JIO दे रहा धमाकेदार ऑफर, World Cup के सारे मैच देखें फ्री


अमेजन पर ना सिर्फ ‘भैंस की आंख’ जैसे अटपटे और अपारंपरिक नाम के ब्रांड्स हैं. बल्कि आप ‘ड्रंकेन वुमेंस स्लिप ऑन कारपेट स्लिपर्स’ या ‘ड्रंकेन वुमेंस स्ट्रिप्ड बोनॉट विंटर कारपेट स्लिपर्स’ भी पा सकते हैं, जिनका निर्माण ‘ड्रंकेन’ नाम की ब्रांड करती है.


Also Read:10 नये प्रीमियम स्टाइल के साथ होंडा ने लांच किया Activa 5G का लिमिटेड एडिशन, इतनी कीमत में जबरदस्त फीचर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

इस साल भरे गए 60% ज्यादा ITR, पांच करोड़ लोगों ने फाइल किया रिटर्न

Ambuj

सस्ते डेटा के मामले में Airtel देगा Reliance Jio को टक्कर, लॉन्च किया 76 रूपए वाला प्लान

BT Bureau

ट्रेन में खाने का बिल न दें वेंडर तो पैसा भी न दे यात्री, रेल मंत्री ने लागू किया No Bill No Payment का नियम

S N Tiwari