Business Technology

लखनऊ: यामाहा ने लांच की एम. टी.-15 बाइक, देखें वीडियो

Yamaha MT 15 Bike

यामाहा मोटर्स का 3 दिवसीय कार्यक्रम ‘काल ऑफ द ब्लू फियेस्टा’ आज कमता चौराहा स्थित फोर. एन. लॉन में किया गया. इस अवसर पर कंपनी के रीजनल मैनेजर उत्तर प्रदेश सौरभ सिन्हा ने कार्यक्रम का शुभारंभ यामाहा की नई बाइक एम. टी.-15 की लांचिंग के साथ किया. यामाहा के रीजनल मैनेजर उत्तर प्रदेश सौरभ सिन्हा ने बताया कि यामाहा एम.टी.-15 बाइक 155 सी.सी. की फोर स्ट्रोक स्पोर्ट बाइक है. जो कि 19 बीएचपी- 10000 आर.पी.एम. की तकनीकी पर बनी है.


Also Read: अगर आप भी हैं पेट की चर्बी से परेशान तो इस जूस के इस्तेमाल से मिलेगा लाभ


इस बाइक की स्पीड को वी.वी.ए. तकनीक सुदृढ़ बनाती है. इस मौके पर बाइक के शौकीनों ने टेस्ट ड्राइव का आनंद लेते हुए इस मोटरसाइकिल के हेडलाइट, पिकअप, डिजाइन और हैंडलिंग की काफी तारीफ की. सौरभ सिन्हा ने कहा कि मैटेलिक ब्लैक और डार्क मैट ब्लू रंगों में उपलब्ध मोटरसाइकिल के गियर में ए-एस तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, ताकि मक्खन की तरह गियर लगे.


Also Read: आलू और टमाटर के बाद अब दूध पीने के लिए भी तरस रहा है पाकिस्तान


जबकि 140 मिमी चौड़ाई रियर टायर और उत्कृष्ट स्पीड कंट्रोलिंग के लिए ए.बी.एस. के साथ 282 मिमी फ्रंट डिस्क ब्रेक की भी सुविधा मौजूद है. इस मोटरसाइकिल का ग्राउंड क्लीयरेंस 155 मिमी है जो कि उबड़-खाबड़ सड़क पर भी आपकी यात्रा को काफी आरामदायक बना देगा. इतनी सारी बेमिसाल खूबियों वाली इस मोटरसाइकिल की कीमत एक लाख 36 हजार (एक्स शो रूम) रखी गई है. बता दें मोटरसाइकिल खरीदने के लिए एक्सचेंज ऑफर भी रखा गया है, जिसमें आप अपना कोई भी पुराना दुपहिया वाहन लाकर यामाहा एम.टी.-15 बाइक ले जा सकेंगे. इस मौके पर मोटरसाइकिल के लिए फ्री सर्विस चेकअप कैंप भी लगाया है, जिसमें गाड़ी की धुलाई मुफ्त में की जाएगी.



Also Read: WhatsApp के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, जल्द ही लॉन्च होंगे नए फीचर्स


वहीं, 3 दिवसीय इस कार्यक्रम में महिलाओं को नि:शुल्क स्कूटर चलाने की ट्रेनिंग भी दी जाएगी. जबकि बच्चों को यातायात के नियमों के प्रति जागरूक करने के साथ उनके लिए कला एवं डांस प्रतियोगिता भी आयोजित की जाएगी.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


361 total views, 1 views today

Related news

दुनिया के सबसे आलिशान घर में होगी ईशा अंबानी की शाही शादी, जिसके आगे इन्द्रलोक भी फ़ैल है

Satya Prakash

SBI देश का सबसे देशभक्त ब्रांड, पतंजलि का तीसरा स्थान

BT Bureau

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से है परेशान… तो खोल लीजिये खुद का पेट्रोल पंप, सरकार दे रही ये सुनहरा मौका

BT Bureau

Leave a Comment