Business

ITC सनफीस्ट ने लांच किये चार नए फ्लेवर्स, अब सिर्फ 18 रुपये में खाएं चिकेन नूडल्स

एफमसीजी सेक्टर की दिग्गज कंपनी आईटीसी लिमिटेड के स्वामित्व वाली नूडल ब्रांड “सनफीस्ट यिपी” ने चार वेराइटी के नूडल को बाजार में उतारा है. सनफीस्ट यिपी ने युवा उपभोक्ताओं को आकर्षित करने के लिए एक नई ‘माई’ रेंज लॉन्च की है जिसमें “माई क्रेजी चाव, माई मैडली मंचूरियन, माई मिस्ट्री मसाला और माई ट्रूली चिकन” फ्लेवर उपलब्ध है.

 

प्रत्येक पैक का वजन 60 ग्राम है और वेजिटेरियन नूडल्स की कीमत 15 रूपये जबकि नॉन-वेज / चिकेन नूडल्स की कीमत 18 रुपये प्रति पैक निर्धारित की गई है.

 

Related image

 

नूडल का ये रेंज विशेष रूप से ऑनलाइन प्लेटफॉर्म बिगबास्केट पर एक हफ्ते तक उपलब्ध होगी, जिसके बाद इसे पूरे देश में सभी जनरल स्टोर और रिटेल शॉप पर इसका डिस्ट्रीब्यूशन किया जाएगा.

 

Image result for itc yippee noodles

 

Also Read: 2019 से पहले फिर से इन्हीं वजहों से मोदी सरकार के आयेंगे ‘अच्छे दिन’

 

आईटीसी लिमिटेड के डिवीजनल चीफ एक्जिक्यूटिव, हेमंत मलिक ने कहा “माई ‘रेंज के तहत नए रूपों के लॉन्च के साथ, हम ब्रांड के लक्षित दर्शकों को विस्तारित करना चाहते हैं. यिपी ‘माई’ रेंज को युवाओं के टेस्ट प्रायोरिटी को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है और हमें विश्वास है कि यह हमारे ग्राहकों को काफी पसंद आएगी.”

 

सनफीस्ट यिपी, जिसे 2010 में लॉन्च किया गया था आज 1,000 करोड़ रुपये का ब्रांड बन गया है जो कि भारत में तत्काल नूडल बाजार का 22% हिस्सा है. सनफीस्ट का नेस्ले के मैगी के बाद दूसरा स्थान है. गौरतलब है कि भारत में तत्काल नूडल बाजार के  4,100 करोड़ का है.
( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

77 total views, 1 views today

Related news

Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने निकाला एक धमाकेदार ऑफर, 249 के रिचार्ज पर होगा 4 लाख रूपये का फायदा

Satya Prakash

अमेरिका की चेतावनी को अनदेखा करेगा भारत, S-400 मिसाइल सिस्टम की होगी डील

Aviral Srivastava

सोना इम्पोर्ट सेवाओं में आयी भारी गिरावट, आखिर क्यों भारत नहीं खरीद रहा सोना!

Satya Prakash

Leave a Comment