Business

Jio ने दिया यूजर्स को होली का तोहफा, मिलेगा हर दिन 2 GB फ्री डाटा

टेलीकॉम जगत में सस्ते डाटा फ्री वॉयस कॉलिंग के क्षेत्र में क्रांति लाने वाली कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) आज अपने आगे किसी भी कंपनी को पैर पसारने का मौका नहीं देती है. जिओ समय-समय पर अपने ग्राहकों को सस्ते से सस्ते डेटा पैक देकर अपने साथ बांधे रखती है. इसी कड़ी में जिओ ने एक बार फिर अपने यूजर्स होली का तोहफा दिया है. होली के मौके पर जिओ अपने ग्राहकों के लिए जियो सेलिब्रेशन पैक (Jio Celebration Pack) लेकर आया है जिसमें ग्राहकों के लिए बहुत कुछ है.


बता दें कि जब जिओ ने टेलीकॉम जगत में जब कदम रखा था तब वह ग्राहक बनाने के लिए फ्री इंटरनेट और वॉयस कॉलिंग देता था, लेकिन पिछले करीब दो साल से जियो ने इसके लिए शुल्क लेना शुरू कर दिया है. अब दो साल बाद फिर से जियो अपने ग्राहकों को फ्री डाटा दे रहा है जिसे जिओ ने जियो सेलिब्रेशन पैक का नाम दिया है.


Also Read: खुदरा के बाद अब थोक महंगाई दर ने तोड़ी कमर, टूटा पिछले साल का रिकॉर्ड

चार दिन तक मिलेगा फ्री डाटा


जिओ यह ख़ास पैक कंपनी के एनिवर्सरी के मौके पर लेकर आई है. इस सेलिब्रेशन पैक में ग्राहकों को चार दिन तक रोजाना 2 GB 4G डाटा फ्री में दिया जा रहा है. इसके लिए यूजर को किसी तरह का पेमेंट नहीं करना है. 14 मार्च से शुरू हुए इस ऑफर का फायदा आप 17 मार्च तक उठा सकते हैं. चार दिन चलने वाले इस ऑफर में यूजर को कुल 8 GB 4G डाटा मिलेगा. हालांकि यह ऑफर जिओ ने सिर्फ अपने प्राइम मेंबर्स को दिया है. इस पैक के प्राइम मेंबर्स के अकाउंट में रोजाना 2 GB डाटा ऑटोमेटिक क्रेडिट हो रहा है. यह चार दिन तक होगा. अगर आप भी अपने फोन में फ्री डाटा को चेक करना चाहते हैं तो जियो एप में जाकर चेक कर सकते हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

253 total views, 1 views today

Related news

वॉट्सएेप को टक्कर देने के लिए बाबा रामदेव लॉन्च करेंगे किम्भो

Satya Prakash

विदेश भ्रमण करने के लिए भारतीयों को वीजा पर कितना करना पड़ सकता है खर्च, जानिए

Satya Prakash

Leave a Comment