Breaking Tube
Business

Jio का नया धमाका प्लान, सिर्फ 19 रुपये के रिचार्ज पर मिलेंगे ये आकर्षक ऑफर

बिज़नेस: जिओ इंडस्ट्री के उपभोक्ताओं के लिए जिओ लेकर आया है बहुत ही सस्ता ऑफर, क्योकि जिओ उपभोक्ताओं की श्रेणी में हर वर्ग के लोग आते हैं. रियालंस Jio अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए लगातार नया प्लान लांच करती है और पुराने प्लान में बदलाव भी करती है. क्योंकि जियो के उपभोक्ता हरेक वर्ग (मिडल क्लास, लोअर क्लास) से आते हैं. और उनकी जेब में मौजूद पैसों के मुताबिक वे अपना प्लान लेते हैं. सस्ते प्लान, बेहतर नेटवर्क और तेज रफ़्तार इंटरनेट की वजहों से Jio टेलीकॉम सेक्टर में मार्केट लीडर है.


अभी IPL क्रिकेट मैच चल रहा है और चुनावी मौसम भी है तो यूजर्स को आम दिनों से ज्यादा डेटा हैं उनकी अक्सर शिकायत होती है कि निर्धारित डेटा लिमिट समाप्त होने के बाद इंटरनेट की स्पीड घट जाती है. ग्राहकों की इन समस्यायों के समाधान के लिए कंपनी ने Jio bag (जियो सचेत) नाम से शानदार प्लान लांच किया है. जिससे लिमिट ख़त्म होने के बाद भी तेज रफ़्तार से इंटरनेट चलेगी और आप निर्बाध IPL मैच और अन्य पसंदीदा प्रोग्राम का आनंद उठा सकते हैं.



Jio Sachet प्लान


Jio Sachet दो तरह के प्लान लांच किए गए हैं. पहला 19 रुपये का और दूसरा 52 रुपये का है. जब हाई स्पीड डाटा लिमिट समाप्त होने के बाद स्पीड घटकर 64kbps रह जाती है. ऐसे में Jio Sachet प्लान से एक्स्ट्रा डाटा का फायदा उठाया जा सकता है.


19 रुपये का प्लान


19 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी 1 दिन की है. इसमें यूजर्स को 0.15 जीबी (150 MB) हाई स्पीड डेटा मिलता है. इसके अलावा मुफ्त वॉयस कॉलिंग 20 SMS मिलते हैं.


Also Read : आलू और टमाटर के बाद अब दूध पीने के लिए भी तरस रहा है पाकिस्तान


52 रुपये का प्लान


52 रुपये खर्च करने पर 7 दिनों की वैलिडिटी मिलती है इसमें 150 MB डाटा रोजाना मिलता है. अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मुफ्त है. इसके अलावा 70 SMS भी मिलते हैं. साथ ही साथ Jio Apps का कंप्लीमेंट्री सब्सक्रिप्शन अलग से मिलता है.


Also Read: अगर आपके पास भी है LPG कनेक्शन तो एजेंसी देगी पैसे, जानें नियम और उठाएं लाभ


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

GST: लोकसभा चुनाव से पहले कारोबारियों को मिलेगा तोहफा, पढ़ें पूरी खबर

BT Bureau

RBI और केंद्र के बीच की रार रह सकती है बरकरार, अगली बैठक के हंगामेदार होने के आसार

BT Bureau

बैंक जाए बिना भी अब ATM से निपटा सकेंगे ये 7 काम

Satya Prakash