Breaking Tube
Business Entertainment

वेब सीरीज के दीवानों के लिए खुशखबरी, बस इतने रुपए में देख पाएंगे सब कुछ

बिज़नेस: आज कल फिल्मों से ज्यादा मार्केट में वेब सीरीज का क्रेज चल रहा है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक सभी वेब-सीरीज की ओर ज्यादा आकर्षित हैं. नेटफ्लिक्स की लगभग हर एक वेब-सीरीज लोगों को खूब पसंद आती है, जिसमें से सेक्रेड गेम्स भी है. लेकिन नेटफ्लिक्स के महँगे सब्सक्रिप्शन की वजह से यह हर किसी तक नहीं पहुंच पाती या यूँ कह लीजिये कि ये सब्सक्रिप्शन इतने महँगे हैं की जल्दी कोई नहीं ले पाता है. नेटफ्लिक्स को घरेलू बाजार में अमेजन प्राइम वीडियो और अन्य वीडियो स्ट्रीमिंग कंपनियों से कड़ी चुनौती मिल रही है. बढ़ती प्रतिस्पर्धा को देखते हुए अब नेटफ्लिक्स ने सस्ते प्लान पेश करने की योजना बनाई है. कंपनी के मौजूदा प्लान 500 रुपये महीने से शुरू होते हैं.


Image result for netflix sacred games

Image result for netflix

कंपनी सिर्फ मोबाइल पर वीडियो देखने वाले दर्शकों की सुविधाओं का ख्याल रखते हुए सस्ते प्लान उपलब्ध कराएगी. नेटफ्लिक्स के अधिकारियों का मानना है कि भारतीय बाजार में ग्रोथ करना मैराथन दौड़ने जैसा है, कई महीनों के प्रयोग के बाद कंपनी ने मोबाइल स्क्रीन पर वीडियो देखने वाले लोगों के लिए विशेष तौर पर सस्ते प्लान पेश करने का निर्णय किया है.


Also Read: इन वजहों से प्रभास की ‘साहो’ की तारीख आगे बढ़ी, 15 अगस्त पर नहीं होगी रिलीज


नेटफ्लिक्स ने कहा कि वह इस प्लान को तीसरी तिमाही में पेश की जाएगी. कंपनी पिछले कई महीनों से मोबाइल उपयोक्ताओं के लिए 250 रुपये प्रतिमाह के प्लान का परीक्षण कर रही है. कंपनी के इस प्लान से ग्राहक निश्चित तौर पर आकर्षित होंगे खासकर युवाओं के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है. फिलहाल कंपनी 500 रुपये प्रतिमाह का सब्सक्रिप्शन पैक है.


Also Read: सुपर 30 के लिए ऋतिक को रोजाना 2 घंटे करना पड़ता था ये काम, देखें मस्ती भरा VIDEO


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

रानू मंडल की इस बात पर छलके हिमेश रेशमिया के आँसू, वीडियो हुआ वायरल

Satya Prakash

45 साल की उम्र में भी 22 की लगने वाली मलाइका अरोरा का सेक्सी फिगर देखकर रह जायेंगे दंग

Satya Prakash

पाक के खिलाफ मोदी सरकार का एक और फैसला, MFN छीनने के बाद बेची जाएगी करोड़ो की शत्रु संपत्ति

S N Tiwari