Business Education Social

अंबानी परिवार ने बेटे की शादी में पेश की मिशाल, शहीद जवानों के बच्चों के लिए उठाया यह कदम

देश के बड़े घरानों में से एक अंबानी घराने ने अपने बेटे आकाश अंबानी की शादी में जो मिशाल पेश की उससे बाकी लोगों को सीख लेनी चाहिए. मुकेश अंबानी ने अपने बेटे की रॉयल वेडिंग के बाद देश के जवानों को सम्मान देने के लिए एक प्रोग्राम रखा. इस प्रोग्राम में मुकेश अंबानी की पत्नी व रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की चेयरमैन नीता अंबानी ने देश की सेना, नेवी, पैरामिलिट्री फोर्सेज, मुंबई पुलिस, रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के हजारों जवानों को सम्मानित करते हुए उनकी मेहमाननवाजी की.

,
Image result for ambani wedding paramilitary forces

रिलायंस फाउंडेशन करेगा शहीद जवानों के बच्चों की मदद


Image result for nita ambani with poor children

यह सामरोह मुंबई के बीकेसी में नए खुले धीरूभाई अंबानी स्क्वायर में आयोजित किया गया. इस समारोह में म्यूजिकल फाउंटेन और डांस परफॉर्मेंस भी रखी गई. यह पूरा आयोजन शहर और राष्ट्र को सुरक्षित बनाने वाले सैन्य कर्मियों के प्रति आभार और सम्मान की अभिव्यक्ति के रूप में मनाया गया. इस मौके पर नीता अंबानी ने कहा, ‘यह एक विनम्र और बेहद संतोषजनक है कि हम इस महान शहर के साथ अपनी खुशी साझा कर सकते हैं, जिसके लिए हम दिल से आभारी हैं.” साथ ही नीता अंबानी ने एलान किया कि रिलायंस फाउंडेशन हमारे शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई, नौकरी और जीवनयापन की सारी जिम्मेदारी उठाएगा.


Image result for ambani wedding paramilitary forces children

शहीद जवानों को किया सैल्यूट


नीता अंबानी ने कृष्ण रास लीला प्रस्तुत की . इस अवसर पर नीता अंबानी ने शहीद जवानों को सैल्यूट किया . उन्होंने कहा, “हम प्रसन्न और सम्मानित महसूस कर रहे हैं कि इस शहर और राष्ट्र के रक्षक हमारे उत्सवों में शामिल हो रहे हैं. यह एक भावनात्मक अवसर है हमारे लिए खुशी का मौका है और हमें उम्मीद है कि ये नायक, आज आकाश और श्लोका पर अपने आशीर्वाद की बरसात करेंगे.”


Image result for ambani wedding paramilitary forces

नीता अंबानी ने आगे कहा, ‘हम एक परिवार के रूप में शहर की सामाजिक-सांस्कृतिक ताने-बाने के समान पहचान रखते हैं और उन लोगों के लिए दिल से सम्मान और आभार व्यक्त करते हैं जो इस शहर के सुचारू संचालन को सुनिश्चित करते हैं. विशेषकर हमारी पुलिस, सैन्य बल और सिटी वर्कर्स का कुशल संचालन में विशेष योगदान है.’


Also Read: लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी ने बॉलीवुड स्टार्स को ट्वीट करके कहा- ‘अपना टाइम आ गया


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

142 total views, 2 views today

Related news

भाजपा नेता नरेश अग्रवाल बोले, मुख्यमंत्री योगी के नाम पर नहीं लड़ना है लोकसभा चुनाव

BT Bureau

रामदेव ने छेड़ा रेड लेबल चाय के विज्ञापन पर संग्राम, HUL का किया बहिष्कार

Satya Prakash

उधर हो रही थी बमबारी और इधर गूंजी बच्चे की किलकारी, नाम रखा ‘मिराज’ सिंह राठौड़

S N Tiwari

Leave a Comment