Breaking Tube
Business Social

यूपी: OLA कैब ड्राइवर फहीम अख्तर ने महिला के साथ की अभद्रता, शिकायत करने पर ‘कॉल गर्ल’ बता व्हाटसएप ग्रुपों में शेयर किया नंबर

OLA cab driver Fahim Akhtar shares Number with WhatsApp Groups by calling him indecency Call Girl in Bareilly

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) जिले से एक ओला (OLA) कैब ड्राइवर द्वारा महिला से अभद्रता करने का मामला सामने आया है. जहां महिला अपने बच्चों संग शहर के मॉल जाने के लिए कैब बुक की, इस पर कैब ड्राइवर फहीम अख्तर रजा ने उन्हें रिसीव किया और उनके पते से पहले ही उन्हें उतार दिया. इस पर महिला ने पहले उतारने की वजह पूछी तो फहीम उनसे अभद्रता करने लगा और कार से नीचे उतरने को बोला. महिला की शिकायत पर कोतवाली में आरोपी फहीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.


Also Read: अख़बार के पैसे मांगने पर हॉकर की गला काटकर हत्या, इलाके में सांप्रदायिक तनाव


दरअसल, बरेली जिले के सिटी स्टेशन रोड पीएनबी बैंक के पास रहने वाली महिला ने बीते 1 सितंबर को ओला कैब बुक कराई. महिला अपने 2 बच्चों और एक बैग लेकर कैब में करीब 09.30 बजे फिनिक्स मॉल जाने के लिये बैठ गईं. मॉल से पहले पहुंचते ही कैब ड्राइवर फहीम अख्तर रजा ने महिला से उतरने को कहा. इस पर महिला ने कहा कि वह उन्हें मॉल के अंदर छोड़ें, उनके साथ 2 बच्चे और बैग है. आरोप है कि फहीम ने उनकी बात सुने बिना ही अभद्रता करते हुए कार से उतार दिया.


Also Read: Tik Tok स्टार ‘शाहरुख़ खान’ गलियों में लूटता था मोबाइल, पुलिस के हत्थे चढ़ा, 42 हजार लोग करते थे फॉलो


इससे नाराज महिला ने उसकी शिकायत ओला कैब के ऐप पर कर दी. इसके कुछ देर बाद ही महिला के पास तमाम फोन कॉल आने शुरू हो गये. फोन करने वाले महिला का नाम पूछ रहे थे और उससे अश्लील बातें कर रहे थे. बीते 2 सितंबर को महिला के नंबर पर एक लड़के ने कॉल की. महिला ने लड़के को हड़काया और पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी. इस पर लड़के ने कहा कि उसे महिला का नंबर सिस्टम व्हाटसएप ग्रुप पर मिला है. ग्रुप पर लिखा था कि ये कॉल गर्ल का नंबर है.


Also Read: SIMI के पूर्व अध्यक्ष शाहिद बद्र को गुजरात पुलिस ने आजमगढ़ से किया गिरफ्तार


बता दें कोतवाली में महिला की शिकायत के बाद एसएसपी के आदेश पर कोतवाली में फहीम के खिलाफ आईटी एक्ट के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

संसद में लटका बिल, सरकार फिर ले आई तीन तलाक पर अध्यादेश

BT Bureau

गोडसे को आतंकी बताने पर प्रशांत पटेल बोले- आतंकवादी वही बता रहे जो ‘भारत तेरे टुकड़े होंगेे’ वालों को क्रांतिकारी मानते हैं

BT Bureau

मोदी की जीत पर युवक ने जाहिर की अपनी खुशी, चाकू से अपने सीने पर लिखा ‘मोदी’

S N Tiwari