Breaking Tube
Business

पेट्रोल-डीजल की दरों में लगातार कटौती, जाने शहर में आज के रेट

बिज़नेस: हमारे देश में पेट्रोल और डीजल के दाम घटते बढ़ते रहते हैं. इस रविवार को भी कीमतों में कटौती दर्ज की गई. इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन से मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को पेट्रोल की कीमत में 16 पैसे और डीजल की कीमत में 15 पैसे प्रति लीटर की कटौती दर्ज की गई. इसी के साथ देश की राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल की कीमत 70.56 रुपये हो गई.


वहीं देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में रविवार की कटौती के बाद पेट्रोल के दाम 76.25 रुपये प्रति लीटर हो गए. इसके अलावा कोलकाता में कटौती के बाद रविवार को एक लीटर पेट्रोल 72.81 रुपये में मिल रहा है. वहीं चेन्नई में पट्रोल की कीमतों में 17 पैसे प्रति लीटर की कटौती दर्ज की गई. इसी के साथ यहां एक लीटर पेट्रोल 73.30 रुपये में मिल रहा है.


Related image

Also Read:Amazon पर मिल रहा है ‘भैंस की आँख’, ऑनलाइन खरीदारों पर चढ़ा इसका बुखार


रविवार को डीजल की कीमत में 15पैसे प्रति लीटर की कटौती देखने को मिली. कटौती के बाद दिल्ली में डीजल के दाम 64.50 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं. वहीं कोलकाता में भी एक लीटर डीजल 64.50 रुपये का मिल रहा है. आर्थिक राजधानी मुंबई में डीजल के दाम में 16 पैसे प्रति लीटर की कटौती की गई है. अब यहां एक लीटर डीजल 67.63 रुपये में मिल रहा है. वहीं चेन्नई में भी डीजल के दाम 16 पैसे प्रति लीटर कम हुए हैं. अब यहां एक लीटर डीजल 68.23 रुपए में मिल रहा है.


Also Read: मोबाइल गेम्स की दुनिया का शहंशाह बना PUBG, करोड़ो रूपये है प्रति दिन की कमाई


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

रिलायंस Jio लांच करेगा बहुत कम कीमत में बड़ी स्क्रीन वाला स्मार्टफोन, जानिए खास फीचर्स

Satya Prakash

पेट्रोल, डीजल की कीमतें खेल रहीं आंख-मिचौली, एक दिन की स्थिरता के बाद फिरसे बढ़े दाम

BT Bureau

जानिए किस गलती की वजह से बेकार हो सकता है आपका पैन कार्ड!

Satya Prakash