Breaking Tube
Business

बाजार में आई Royal Enfield 500 की नई सीरीज, जानें चौंका देने वाले फीचर्स

बिज़नेस: नई रॉयल एनफील्ड को कल पुणे में एक कार्यक्रम में भारत में लॉन्च किया जाना है. कंपनी ने कुछ दिनों पहले एक वीडियो के जरिये से मोटरसाइकिल के बार में जानकारी दी थी. इस वीडियो में मोटर साइकिल के लुक के बारे में खुलासा किया गया था. पिछले साल के अंत में मोटरसाइकिल का परीक्षण रद्द कर दिया गया था और एक इमेज भी डिजाइनकी गई थी. नई रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स को दो वेरिएंट्स जैसे कि ट्रायल 350 और ट्रायल्स 500 में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है.


रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स 350 और ट्रायल्स 500 में एक ही तरह का इंजन होगा जो अन्य की तरह पावर और टॉर्क आउटपुट के साथ पावर देता है. जबकि 350 पर इंजन 19.8 बीएचपी के साथ आ सकता है. परीक्षण 500 पर मोटर 27.2 बीएचपी होगा. संबंधित टोक़ के आंकड़े 28 NM और 41 NM के करीब होंगे.


Related image

Also Read: Redmi ने लॉन्च किया बेहद कम दाम में ये आकर्षक स्मार्टफोन, जानें बेहतरीन फीचर्स


परिवर्तनों की बात करें तो इस रॉयल एनफील्ड ट्रायल 350 और ट्रायल्स 500 के सामने और पीछे के फेंडर नहीं होगी। एक और बदलाव स्क्रैम्बलर की तरह फीलिंग और रिडेबिलिटी की पेशकश करने के लिए नॉब टायर का समावेश होगा. नए रॉयल एनफील्ड ट्रायल के बारे में अधिक जानकारी कल सामने होगी.जहां तक मूल्य निर्धारण का सवाल है, नई रॉयल एनफील्ड ट्रायल्स 350 और ट्रायल्स 500 की कीमत क्रमशः बुलेट 350 और बुलेट 500 की तुलना में थोड़ी अधिक होने की उम्मीद है.


Also Read: PF विभाग की इस सुविधा से मिलेगी बड़ी राहत, अब आसानी से ट्रांसफर होगा फंड


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

अफवाह वाले संदेशों के स्रोत की जानकारी देने से व्हॉट्सएप का इंकार

Ambuj

पुराने ATM कार्ड से हुई धोखाधड़ी तो बैंक करेगा भरपाई

BT Bureau

SBI के ग्राहकों को चेतावनी, 1 दिसंबर से बंद की जायेंगी यह सुविधाएं

Satya Prakash