Breaking Tube
Crime

तलाक के बाद 10 दिनों तक ससुर से करवाया रेप, फिर निकाह कर दिया तलाक अब देवर संग रात गुजारने का बना रहा दबाव

एक तरफ कांग्रेस सत्ता में आने के बाद तीन तलाक को खत्म करने की बात कह रही है, दूसरी तरफ मुस्लिम महिलाओं के साथ दरिंदगी कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला यूपी के बरेली से आ रहा है. यहाँ ससुर ने हलाला के नाम पर बहू के शरीर से कई बार दरिंदगी की. इतना ही नहीं पीड़िता पर देवर से हलाला का भी दबाव बनाया गया.


किला क्षेत्र के एक युवक का निकाह पांच जुलाई 2007 को प्रेमनगर क्षेत्र में रहने वाली युवती से हुआ था. युवती का आरोप है कि संतान न होने पर ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे. इस दौरान देवर ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. चार जनवरी 2017 को ससुराल वालों ने युवती के साथ मारपीट की. इसकी जानकारी होने पर युवती की बड़ी बहन और मां उसे मायके ले आए. इसके बाद युवती ने शौहर पर 20 हजार रुपये प्रतिमाह गुजारा भत्ता देने के लिए केस दायर कर दिया. इसकी सुनवाई फास्ट ट्रैक प्रथम अजय सिंह की कोर्ट में चल रही है.


मंगलवार को युवती की बड़ी बहन अधिवक्ता भूपेंद्र सिंह भडाना के साथ कोर्ट में गवाही देने पहुंची. उसने कोर्ट में शपथपत्र देकर बताया कि छोटी बहन को उसके शौहर ने 15 दिसंबर 2011 को तीन तलाक दे दिया था. छोटी बहन ने ससुराल वालों से काफी मिन्नतें कीं तो उन्होंने ससुर के साथ हलाला करने की शर्त रख दी. मजबूरी में युवती ने सहमति दे दी. इसके बाद युवती का निकाह ससुर से करा दिया गया. इस दौरान ससुर ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. 10 दिन बाद ससुर ने तलाक दिया और शौहर ने युवती से फिर निकाह कर लिया. आरोप है कि इसके बाद ससुर उसके साथ अक्सर दुष्कर्म करने लगा. इतना ही नहीं चार जनवरी 2017 को शौहर ने युवती को फिर से तीन तलाक दे दिया. इसके बाद ससुराल वाले देवर से हलाला करने का दबाव बनाने लगे. इसके विरोध में पीड़िता ने बीते वर्ष किला थाने में ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था.


Also Read: गैर मर्द से नहीं बनाये संबंध तो शौहर ने दिया तीन तलाक, देवर फ़ोन करके बोला- एक रात मेरे साथ गुजार लो उसके बाद…


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

हापुड़: BJP नेता ने SP के फोन पर दी ‘बुलंदशहर हिंसा’ दोहराने की धमकी, PRO ने टैप कर लिया फोन

Jitendra Nishad

यूपी: कांस्टेबल ने थाना परिसर में किया महिला सिपाही से बलात्कार, विभाग में मचा हड़कंप

Jitendra Nishad

पीलीभीत: शराब पीकर पति की गैर मौजूदगी पाकर घर में घुसा सिपाही, पत्नी से की अभद्रता बेटे का दबाया गला

BT Bureau

Leave a Comment