Crime

फिरोजाबाद: पुलिस को फंसाने के लिए लूट के आरोपी ने अपने ही पैर में मारी गोली, Video वायरल

Accused shot himself firozabad

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक शातिर बदमाश ने पुलिस को फंसाने के लिए खुद ही अपने पैर में गोली मार ली, उसे पुलिस ने चारो तरफ से घेर लिया था। मेडिकल के दौरान बदमाश ने बताया कि उसे पुलिस ने गोली मारी थी, लेकिन वीडियो देखने के बाद बदमाश के होश फाख़्ता हो गए। अब पुलिस इस बदमाश के खिलाफ कार्रवाई करने की योजना बना रही है।


डकैती के मामले में फरार चल रहा था बदमाश

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते सोमवार को थानाध्यक्ष लाइनपार संजय सिंह को दोपहर के वक्त सूचना मिली कि डकैती की घटना में फरार चल रहा रामवीर पुत्र राम सिंह निवासी नगला दया थाना बसई मोहम्मदपुर एक ट्यूबवेल पर बैठकर शराब पी रहा है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शातिर अपराधी को घेर लिया। इस दौरान पुलिस को देखकर उसने भागने की कोशिश की।


पुलिस का कहना है कि भागने के दौरान अपराधी ने तमंचे से फायर भी किया, जिसमें एक सिपाही बाल-बाल बच गया। लेकिन थोड़ी दूर भागने के बाद अपराधी झाड़ी के पास रुक गया। थोड़ी ही देर में उसने तमंचे से फायर कर दिया। इस पूरी घटना का पुलिस वीडियो बना रही थी। उसके बाएं पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करा दिया है।


Also Read: बांदा: कांस्टेबल नीतू शुक्ला की हत्या के आरोप में SP समेत 8 पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस ने छिपा दिया था सुसाइड नोट


इस मामले में एसएसपी सचिन्द्र पटेल ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने चारों तरफ से घेर लिया था, अपने आप को घिरता देख उसने जेब से तमंचा निकाल लिया। उन्होंने बताया कि पहले तो उसने अपनी कनपटी पर तमंचा रखा, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे समझाने की कोशिश की तो उसने अपने ही पैर में गोली मार ली। थानाध्यक्ष लाइनपार संजय सिंह के मुताबिक, अपराधी पहले भी पुलिस को चकमा देकर कई बार फरार हो चुका था।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बरेली: देह व्यापार से किया मना तो शौहर ने तीन तलाक देकर घर से निकाला

BT Bureau

क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग की तो हो सकते हो कंगाल

Satya Prakash

चित्रकूट: इंस्पेक्टर के बेटे का शव मिलने से हड़कंप, पिता का आरोप- सुरक्षाकर्मी ने हत्या कर फांसी पर लटकाया

Jitendra Nishad