Breaking Tube
  • Home
  • Crime
  • वाराणसी: अब सिपाही से मारपीट कर फाड़ी वर्दी, थाने में भागकर बचाई जान
Crime

वाराणसी: अब सिपाही से मारपीट कर फाड़ी वर्दी, थाने में भागकर बचाई जान

constable in varanasi

उत्तर प्रदेश में पुलिसकर्मियों से लोगों की गुंडागर्दी ट्रेंड बनती जा रही है। सीतापुर में कानून की वकालत करने वालों ने ही कानून के रखवाले से गाली-गलौच करते हुए पीटा तो रामपुर में एक दारोगा की वर्दी फाड़कर उसे बुरी तरह पीटा गया। लेकिन अब पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में खाकी पर हमला किया गया है। यहां यूपी पुलिस के एक सिपाही पर दर्जन भर लोगों ने हमला कर दिया और फिर उसकी वर्दी फाड़ने की कोशिश की गई।

 

शिवपुर थाने में भागकर बचाई जान

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बनारस में शिवपुर थाने के गेट पर मेडिकल करा कर लौटे छेड़खानी के आरोपी और एक सिपाही की दर्जन भर लोगों ने जमकर पिटाई कर दी और उसकी वर्दी़ फाड़ दी। ऐसे में सिपाही और आरोपी ने किसी तरह से शिवपुर थाने के भीतर भाग कर अपनी जान बचाई।

 

Also Read: महिला सिपाही की मौत के बाद पुलिसकर्मियों ने एसपी सिटी और एसपी ग्रामीण को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

 

सूत्रों का कहना है कि थाने में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियो ने मारपीट में शामिल दो लोगों को पकड़ लिया है। इस मामले को लेकर काफी देर तक पंचायत चली और ग्रामीणों ने शिवपुर थाने का घेराव करते हुए नारेबाजी भी की है। बताया जा रहा है कि प्रदेश के एक राज्यमंत्री के फोन के बाद दोनों को निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया है।

 

Also Read : लखनऊ: 15 सिपाहियों को छुट्टी देने वाला इंस्पेक्टर निलंबित, एसएसपी को सीएम योगी ने लगाई फटकार

 

सिपाही चंदन की तहरीर पर जगदीश नारायण उर्फ मुन्ना और नंदलाल सहित छह से अधिक आरोपियों के खिलाफ शिवपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। इस बीच जगदीश नारायण और नंदलाल की गिरफ्तारी के विरोध में उनके गांव के ग्रामीण थाने आकर पुलिस और प्रशासन विरोधी नारेबाजी करने लगे। मामले को तूल पकड़ता देख सारनाथ और कैंट थाने की फोर्स के साथ ही एक कंपनी पीएसी शिवपुर थाने पहुंची।

 

Also Read : रामपुर: दारोगा की फाड़ी वर्दी, गाड़ी चढ़ाकर जान से मारने की कोशिश

 

ये बताई जा रही घटना की वजह…

मिली जानकारी के मुताबिक, शिवपुर थाने के गेट पर हुए विवाद की जड़ में अलग-अलग वर्ग की युवती और युवक का प्रेम प्रसंग है। बताया जाता है कि बीते अक्तूबर महीने में पिसौर गांव की युवती और चिथरियापुर गांव निवासी ऑटो चालक अपना-अपना घर छोड़ कर कहीं चले गए। इसे लेकर युवक के खिलाफ शिवपुर थाने में मुकदमा दर्ज है।

 

Also Read : Video: सीतापुर में वकीलों की गुंडागर्दी, एसपी से बदसलूकी और दारोगा को बुरी तरह पीटा

 

वहीं, गांव के प्रधान का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ चिथरियापुर (भवानीपुर) गांव निवासी एनुलहुदा उर्फ बबलू छेड़खानी करता था। प्रधान ने बबलू के खिलाफ शिवपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद सिपाही पर हमला किया गया।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुरादाबाद की नाबालिग लड़की को उत्तराखंड ले जाकर किया गैंगरेप, आरोपी मोहसिन गिरफ्तार

BT Bureau

हरदोई: पीटते-पीटते थक गया शौहर तो ‘तीन तलाक’ देकर घर से निकाला

BT Bureau

दोस्ती की मिसाल ‘पिता से 46 लाख रुपये चुराकर दोस्तों में बांट दिए’

Satya Prakash

Leave a Comment