Crime Social

जियारत करने अजमेर दरगाह आई युवती से 8 लोगों ने किया गैंगरेप, सोने की चेन, पर्स और मोबाइल छीना

gangrape in azmer dargah

गुजरात से अजमेर दरगाह जियारत करने आई 27 वर्षीय युवती के साथ 8 युवकों द्वारा गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. अजमेर दरगाह में युवती जियारत करने आई थी और स्टेशन से दरगाह जाने के लिए ऑटो में सवार हुई. ऑटो ड्राइवर के साथ एक युवक और था. दोनों ने शार्टकट रास्ते से दरगाह तक जाने की बात कही और युवती को रामगंज में सुभाषनगर स्थित एक मकान में ले गए, जहां पहले से ही कुछ और युवक मौजूद थे. सभी ने मिलकर बारी-बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया और सोने की चेन, नकदी से भरा पर्स और मोबाइल छीन लिया.


Also Read: सामूहिक दुष्कर्म में पूर्व सपा मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत अर्जी नामंजूर, जज बोले- सबूतों से छेड़छाड़ कर सकता है आरोपी


बेहोशी की हालत में अस्पताल छोड़कर भागे, पुलिस ने 3 को लिया हिरासत में

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक पीड़िता को बेहोशी की हालत में अस्पताल छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने पीड़िता का जवाहर लाल नेहरू (जेएलएन) अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाकर 8 आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है. 3 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. इस मामले की जांच सीओ नॉर्थ डॉ. प्रियंका कर रही हैं.


Also Read: पैर फैलाकर बैठना पाकिस्तानी लड़कियों को पड़ेगा महँगा, मामूली से फोटो पर मचा बवाल


दरगाह जाने के लिए ऑटो में सवार हुई थी युवती

रामगंज थाना प्रभारी गोमाराम के मुताबिक, पीड़ित युवती ने बताया कि वह प्राइवेट बस से गुजरात पालनपुर के बनासकाठा से अजमेर दरगाह जियारत के लिए आई थी. परबतपुरा पर बस से उतरी, वहां से ऑटो लेकर रेलवे स्टेशन पहुंची और वहां एक होटल में ठहरी. शाम को दरगाह जियारत पर जाना था. उक्त ऑटो वाले को कॉल किया तो उसने किसी अन्य ऑटो वाले को कॉल करके होटल भेज दिया. जो ऑटो आया उसमें 2 युवक सवार थे, उन्होंने शार्टकट रास्ते से दरगाह जाने की बात कहकर ऑटो में बैठाया और किसी अनजान रास्ते पर ले गए. दोनों युवक जबरन युवती को एक मकान में ले गए, जहां पहले से ही 5-6 युवक मौजूद थे. सभी ने मिलकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया.


Also Read: यूपी: BJP समर्थक ग्राम प्रधान को सपा समर्थकों ने बुरी तरह पीटा, बोले- कहना होगा जय भीम, जय समाजवाद


पीड़िता ने पुलिस को बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद वह बेहोश हो गई. आरोपी युवक ऑटो में डालकर जेएलएन अस्पताल छोड़कर फरार हो गए. होश आया तो अस्पताल कर्मियों को आपबीती बताई. इधर, पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया है. पुलिस युवकों से पूछताछ कर वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की जानकारी जुटा रही है.


Also Read: बांदा मामले में प्रियंका गांधी का सीएम योगी पर बड़ा हमला, बोलीं- BJP शासन में कर्मचारी आत्महत्या करने को मजबूर


पुलिस की सुरक्षा पर उठे सवाल

लोकसभा चुनावों के चलते जिलेभर में पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता तैनात है. कदम-कदम पर जांच पड़ताल की जा रही है. हर आने-जाने वाले पर नजर रखी जा रही है. रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित सभी होटलों-धर्मशालाओं में चैकिंग के साथ वाहनों की भी तलाशी ली जा रही है. अभय कमांड सेंटर के सीसी टीवी कैमरों से भी चप्पे-चप्पे पर निगरानी रखी जा रही है. इसके बावजूद ऑटो वाले शार्टकट के बहाने जायरीन युवती को साथ ले गए और मकान में गैंगरेप कर डाला.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


506 total views, 2 views today

Related news

बुलंदशहर: महिला थाने में 2 महिलाओं से हैवानियत, पेनकिलर देकर पुलिसकर्मी पीड़िताओं के प्राइवेट पार्ट्स पर पहुंचाते रहे चोट 

Jitendra Nishad

श्रीनगर: लाल चौक पर तिरंगा फहराने की कोशिश में अकाली कर्यकर्ता गिरफ्तार

BT Bureau

भारत बंद के प्रदर्शन में मानवता को समर्थन, सवर्णों ने आन्दोलन रोक दिया एंबुलेंस को रास्ता

BT Bureau

Leave a Comment