Crime Police & Forces

हरदोई: शराब माफिया ने दारोगा के सिर पर मारी लोहे की रॉड, दो सिपाही घायल

hardoi police

लोकसभा चुनाव से पहले हरदोई के पाली क्षेत्र में कच्ची शराब पकड़ने गई पुलिस टीम पर रविवार सुबह शराब माफिया के गुर्गों ने हमला कर दिया. दरोगा और सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और फायरिंग भी की गई. जिसके बाद हमले में घायल दरोगा का सिर फूट गया और 2 सिपाही घायल हो गए. उधर, शराब माफिया फायर करते हुए छत से कूदकर भाग गए. इस दौरान पुलिस ने एक शराब विक्रेता को धर दबोचा.


Also Read: रायबरेली: कांग्रेसियों और हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, प्रियंका के स्वागत के लिए हुए थे इकठ्ठा


ये था पूरा मामला

मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस टीम ने ग्राम मुंडरामऊ में रविवार सुबह रामतीर्थ के घर में छापा मारा था. पुलिस को देख शराब बनाने वाले बौखला गए और हमला बोल दिया. दबिश में गए दारोगा अशोक कुमार सिंह, सिपाही दिनेश रावत व संदीप पाल के अनुसार रामतीर्थ और उसके परिवार ने साथियों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर लोहे की रॉड और फावड़े से हमला बोला. रॉड के हमले से दारोगा अशोक कुमार सिंह लहूलुहान हो गए. जख्मी सिपाही बेहोशी की हालत में दारोगा को लेकर वहां से निकले. हमले के बाद रामतीर्थ घर की छत पर चढ़ गया और वहां से तमंचे से फायर करने लगा. इससे अफरा-तफरी मच गई. चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग दौड़े तो शराब माफिया के गुर्गे मौका पाकर फरार हो गए. गुस्साई पुलिस ने गांव में गहन तलाशी अभियान चलाया.


Also Read: मुजफ्फरनगर: 17 वर्षीय दलित बच्ची के साथ गैंगरेप, मुस्लिम समुदाय के 5 युवक गिरफ्तार


घर से बरामद हुए अधबने तमंचे और कारतूस

मौके पर पहुंचकर एसओ वीरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि छापे वाले घर से 5 बने और 2 अधबने तमंचे, 9 कारतूस, 10 लीटर कच्ची शराब और 80 किलो लहन जब्त किया गया है. गृहस्वामी रामतीर्थ एवं उसकी पत्नी सुंदरा और रामतीर्थ के पिता राजकुमार के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की गई है. रामतीर्थ के विरुद्ध अलग-अलग थानों में मामले दर्ज होने की जानकारी मिली है, जिनका ब्यौरा जुटाया जा रहा है. घायल दारोगा और सिपाहियों को उपचार दिलाया जा रहा है. पुलिस ने रामतीर्थ के पिता राजकुमार को हिरासत में ले लिया है.


Also Read: गोरखपुर: अराजक तत्वों ने मंदिर में स्थापित देवी-देवताओं की दर्जनों प्रतिमाएं खंडित कर सड़क पर फेंकीं, तनाव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


722 total views, 1 views today

Related news

उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की 60 हज़ार करोड़ की निवेश परियोजना

Satya Prakash

संभल : एनकाउंटर के दौरान ‘ठांय-ठांय’ करने वाले दारोगा को इनाम देगी यूपी पुलिस

Jitendra Nishad

यूपी: गुंडों के कहने पर थाना इंचार्ज ने महिला को थाने ले जाकर पीटा, तोड़ दी हड्डियां, कई पुलिसकर्मियों पर दर्ज हुआ हत्या का मुकदमा

Jitendra Nishad

Leave a Comment