Breaking Tube
Crime

यूपी: ग्रामीण ने देखा पीएसी के लापता जवान का नहर में तैरता शव, मचा हड़कंप 

aurangabad PAC soldier

दिवाली की छुट्टी मनाकर तीन दिन पहले कोच्चि ट्रेनिंग पर गए पीएसी जवान की हत्या कर दी गई है। जवान का शव लखावटी नहर से मंगलवार देर शाम को बरामद किया गया है। पुलिस ने तीन लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा कि पीएसी जवान की हत्या कैसे की गई है?

 

कोच्चि में पीएसी की ट्रेनिंग ले रहा था जवान

मिली जानकारी के  मुताबिक, औरंगाबाद थाना क्षेत्र  के पिपाला गांव निवासी टिंकू पुत्र वीरपाल कोच्चि में पीएसी की ट्रेनिंग ले रहे थे। दीपावली के मौके पर पांच दिन की छुट्टी लेकर टिंकू घर आए थे। बताया जा रहा है कि छुट्टी खत्म होने के बाद 10 नवंबर को टिंकू कोच्चि जाने के लिए घर से निकले थे। इसी दौरान वो संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए।

 

Also Read : यूपी: सरकार और प्रशासन ने सोचा भी नहीं होगा वो कर दिखाया लेडी कांस्टेबल अर्चना गुप्ता ने

 

सूत्रों के मुताबिक, काफी तलाश करने के बाद जब पीएसी जवान टिंकू का कुछ पता नहीं चला तो परिजनों ने 11 नवंबर को टिंकू की गुमशुदगी थाने में दर्ज करा दी थी। ऐसे में जब पुलिस ने टिंकू के मोबाइल की लोकेशन पता की, तो उन्हें लखावटी नहर के किनारे टिंकू का मोबाइल और बैग मिला।

 

Also Read : Whatsapp ग्रुप में पड़ रहे थे देश विरोधी पोस्ट, एडमिन गिरफ्तार, पाकिस्तान कनेक्शन की आशंका

 

ग्रामीण ने शव को नहर में तैरते देखा

सूत्रों का कहना है कि इसके बाद पुलिस ने सोमवार को नहर में जवान की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। वहीं, मंगलवार की देर शाम प्रेमपुर गांव निवासी एक ग्रामीण ने लखावटी नहर में किसी युवक का शव  फंसा होने की सूचना पुलिस को दी।

 

Also Read : यूपी: साइकिल चलाने को आईजी ने माना अनुशासनहीनता, 8 सिपाहियों का हुआ तबादला

 

मौके पर पहुंची पुलिस टीम और ग्रामीणों  ने मिलकर पीएसी जवान के शव को नहर से बाहर निकाला। इस दौरान एसएसपी केबी सिंह और पुलिस के अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। फिलहाल, जवान का शव बरामद होने की जानकारी परिजनों को दे दी  गई है। बेटे की मौत की खबर सुनकर परिजनों का बुरा हाल है।

 

Also Read : यूपी: दबिश देने गए पुलिसवालों को लाठी-डंडों से जमकर पीटा, दारोगा सहित तीन पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल

 

एसएसपी केबी सिंह ने बताया कि परिजनों से बात करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि जवान की हत्या कैसे हुई है। वहीं, परिजनों ने तीन लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है, उनसे पूछताछ की जा रही है।

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: महोबा गैंगरेप पीड़िता पर आया दारोगा का दिल, फिर कोतवाली में कपड़े उतारकर…

Jitendra Nishad

हरियाणा: पलवल में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या, पशु चोरी का आरोप

Ambuj

गाजीपुर: धोखे से 30 हिन्दू परिवारों का ईसाई धर्म में कराया गया परिवर्तन, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

BT Bureau

Leave a Comment