Crime

बरेली में सड़क घेरकर जबरन नमाज वाले इमाम समेत 13 के खिलाफ FIR दर्ज

Bareilly police

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पुलिस के मना करने के बावजूद सड़क घेरकर जबरन नमाज पढ़ना लोगों को भारी पड़ गया। इस मामले में एक्शन लेते हुए पुलिस ने मस्जिद के इमाम और उनके बेटों सहित 13 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इस पुलिसिया कार्रवाई के बाद लोगों में हड़कंप मच गया है।


150 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी दर्ज हुई एफआईआर

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, चौकी चौराहे पर बनी मजार के बाहर जबरन नमाज अदा कर रहे लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि ये लोग सड़क पर जबरन नमाज अदा कर रहे थे, पुलिस के मना करने पर भी ये लोग नहीं माने। ऐसे में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 13 नामजद समेत करीब 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।


Also Read: CM योगी पर की आपत्तिजनक टिपण्णी, आरोपी पीर मोहम्मद गिरफ्तार


मिली जानकारी के मुताबिक, शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के चौकी चौराहे पर एक मजार बनी है। इस मजार पर आस-पड़ोस के दुकानदार नमाज अदा करने आते हैं। लेकिन सोमवार को यहां नमाजियों की भीड़ काफी ज्यादा हो गई। इसके बाद नमाजियों ने यहां पर टेंट लगाकर पूरी सड़क बंद कर दी। इस बात की सूचना मिलने पर एसपी सिटी अभिनंदन सिंह ने नमाजियों को ऐसा करने से मना किया।


Also Read: मेरठ: 12 साल की मासूम से मदरसे में दुष्कर्म, मौलवी गिरफ्तार


एसपी सिटी के मना करने के बावजूद यहां भारी संख्या में विशेष समुदाय के लोग इकट्ठा हो गए जबरन नमाज अदा की। जिसके बाद जबरन नमाज पढ़ने के मामले में पुलिस ने सख्त कदम अपनाते हुए मस्जिद के इमाम समेत 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके अलावा करीब 100-150 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। सीओ कुलदीप कुमार ने बताया कि वीडियो फुटेज खंगाला जा रहा है। बवालियों की पहचान भी की जा रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ISIS मॉड्यूल : ट्रेंड पाकिस्तानी नागरिक ‘अबु हुफैजा’ भारतीय युवाओं को ऑनलाइन बना रहा था शिकार

Jitendra Nishad

बागपत: बीवी ने शराब पीने से रोका तो शौहर ने की मारपीट, तीन तलाक देकर घर से निकाला

BT Bureau

जौनपुर: ईसाई मिशनरी का भंडाफोड़, लालच और धोखे से गरीबों का करा रहे थे धर्म परिवर्तन

BT Bureau