Breaking Tube
Crime Sports

#MeToo के घेरे में बीसीसीआई सीईओ राहुल जौहरी को आईसीसी की बैठक में भाग लेने की नहीं मिली अनुमति

#MeToo: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सीईओ राहुल जौहरी मी टू आरोप में फंसे होने के कारण सिंगापुर में होने वाली आईसीसी की बैठक में शामिल नहीं होंगे. सुप्रीम कोर्ट द्वारा गठित क्रिकेट प्रशासकीय समिति ने राहुल जौहरी से कहा है कि पहले यौन उत्पीड़न के लगे आरोपों का जवाब दीजिए. 16 से 19 अक्टूबर को सिंगापुर में होने वाली आईसीसी की बैठक में बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी प्रतिनिधित्व करेंगे.

 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि सिंगापुर में आईसीसी की बैठक में राहुल जौहरी के शामिल होने पर सीओए ने रोक लगा दी है. उन्होंने कहा कि ये सकारात्मक कदम इसलिए उठाया गया है कि ताकि राहुल चौधरी को अपने ऊपर लगे यौन शोषण के आरोपों के बारे में सफाई देने के लिए पर्याप्त समय मिल सके. बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के सीईओ को जांच होने तक निलंबित कर देना चाहिए.

 

Image result for bcci rahul jauhari

 

Also Read: नॉनवेज छोड़कर वेजिटेरियन हुए विराट कोहली, परफॉरमेंस में भी हुआ जबरदस्त सुधार

 

बीसीसीआई के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि जब एक भारतीय क्रिकेटर को घरेलू हिंसा के चलते आरोपों की जांच तक उसे होल्ड पर रखा जाता है तो यही प्रोटोकॉल बीसीसीआई सीईओ के बारे में भी लागु होना चाहिए जब उनके ऊपर लगे आरापों की जांच नहीं हो जाती.

 

राहुल जौहरी के ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर सीओए प्रमुख विनोद राय ने कहा कि राहुल ने मांग की थी कि उन्हें आरोपों पर सफाई देने के लिए 14 दिनों का समय दिया जाए इस बीच वह सिंगापुर में आयोजित होने वाली आईसीसी की बैठक में भी शामिल होना चाहते थे लेकिन मैंने उनसे स्पष्ट तौर पर कहा कि इससे बीसीसीआई के कामकाज पर असर पड़ेगा, अब वह अपने वकीलों के साथ यौन उत्पीड़न के लगे आरोपों पर सलाह मशविरा करेंगे. मैंने उन्हें आईसीसी की बैठक में जाने से रोक दिया है.

Also Read: विराट कोहली का सुपरहीरो अंदाज, लॉन्च किया ट्रेलर दी मूवी का पोस्टर

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

नहाती हुई लड़की का वीडियो बना किया तीन साल तक रेप, डिलीट करने के लिए मांगे 5 लाख

BT Bureau

यूपी में मुजफ्फरपुर जैसा घिनौना कांड, देवरिया ‘शेल्टर होम’ में देह व्यापार का खुलासा

BT Bureau

‘नौकर की वफादारी और फिर गद्दारी’ आगे की कहानी होश उड़ा देने वाली

Satya Prakash

Leave a Comment