Crime Police & Forces

अवैध संबंध के शक में महिला थानेदार ने सर्विस रिवॉल्वर से पति को मारी गोली, मोबाइल बना क्लेश की वजह

mahila thanedar

पूरा मामला छत्तीसगढ़ के भाटापारा का है. जहां भाटापारा में थानेदार के पद पर तैनात महिला ने अवैध संबंध के शक में अपने पति को ही गोली मार दी. इससे पति गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे इलाज के लिए रायपुर के आंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया गया है. बताया जा रहा है कि महिला थानेदार सुनीता मिंज और उसके पति दीपक श्रीवास्तव का प्रेम विवाह हुआ था. दोनों के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था. लेकिन उन दोनों के रिश्तों में तनाव तब और ज्यादा बढ़ गया जब पति दीपक ने पत्नी सुनीता का मोबाइल चेक किया.


Also Read: यूपी: युवती ने IG कानपुर जोन से बताई दारोगा की दरिंदगी, बोली- 1 साल तक दुष्कर्म करता रहा


हमेशा चेक करता था महिला थानेदार का मोबाइल

टीआई के एल यादव ने बताया कि दीपक को यह शक था कि उसकी पत्नी सुनीता के किसी अन्य से संबंध हैं. इसलिए वह हमेशा सुनीता का मोबाइल चेक करता रहता था. इसी बात को लेकर भी दोनों में विवाद हुआ और सुनीता ने उसे गोली मार दी. बता दें दीपक श्रीवास्तव रेलवे में इलेक्ट्रॉनिक विभाग में कार्यरत है और उनकी पत्नी सुनीता रेलवे पुलिस आरपीएफ भाटापारा में थानेदार हैं.


Also Read: बागपत: सिपाही ने पहले गर्भवती कांस्टेबल पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी, फिर कर लिया सुसाइड


मोबाइल चेक करने पर पत्नी ने खोया आपा

पत्नी के अवैध संबंध के शक में जब पति ने अपनी पत्नी का मोबाइल चेक किया तो यह देख थानेदार सुनीता आपा खो बैठीं और थाने के सामने ही दीपक को अपनी सर्विस पिस्टल से तीन गोली मार दी. मौके पर मौजूद लोगों ने दीपक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने सुनीता को गिरफ्तार कर सिमगा कोर्ट में पेश किया है. जहां से उसे रायपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया. आरपीएफ ने भी सुनीता को सस्पेंड भी कर दिया है.


Also Read: विंग कमांडर अभिनंदन जैसी मूछें रखने वाले PAC जवानों को मिला ये खास ईनाम, विभाग में हो रहे चर्चे


लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे दोनों

इस बारे में शहर टीआई के एल यादव ने बताया कि घायल पति दीपक श्रीवास्तव का बयान दर्ज कर लिया गया है. उसने बताया कि सुनीता से उसका प्रेम प्रसंग था. सुनीता से दीपक की यह दूसरी शादी है. दोनों पहले दुर्ग में पदस्थ थे. यहीं दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हुआ. दोनों 2013 में लिव इन रिलेशनशिप में थे. उस वक्त भी दोनों में विवाद हुआ था. इसकी रिपोर्ट जीआरपी दुर्ग में दर्ज की गई थी.


Also Read: यूपी: जिंदगी-मौत के बीच जूझ रही महिला सिपाही, सहायता के लिए विभाग से गुहार लगा रहा कांस्टेबल पति


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


1,264 total views, 1 views today

Related news

बलिया: BJP कार्यकर्ता ने इंस्पेक्टर को दी मां-बहन की गालियां, बोला- ये बैरिया है, सारी ‘यादवगिरी’ @%$# में घुसेड़ देंगे, Audio वायरल

BT Bureau

यूपी: पुलिस अधीक्षक से पीड़ित महिला बोली- आपके गनर ने मेरी बेटी से किया बलात्कार, फुसलाकर ATM से निकाले 5 लाख रुपए

Jitendra Nishad

बुलंदशहर हिंसा मामला लॉ एंड आर्डर का मुद्दा नहीं, बाबरी विध्वंस की बरसी 6 दिसंबर से पहले सुनियोजित घटना: UP DGP

BT Bureau

Leave a Comment