Crime

यूपी: सिपाही को गोली मारकर चौकी के पास फेंका शव, 21 जनवरी को होनी थी शादी

meerut constable ankur

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में यूपी पुलिस के सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि सिपाही का शव पुलिस चौकी से कुछ ही दूर पर बरामद किया गया है। वहीं, मृतक सिपाही के शव के पास से अवैध असलहा बरामद किया गया है। वहीं, सिपाही की गोली मारकर हत्या से इलाके में और पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

 

21 जनवरी को थी सिपाही अंकुर की शादी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक सिपाही अंकुर मेरठ जिले फलावदा थाने में तैनात था। सिपाही के शव के पास से तमंचा और कारतू बरामद की गई है। पुलिस को आशंका है कि सिपाही की गोली मारकर हत्या कर दी गई और इसके बाद शव को चौकी के पास फेंक दिया गया। सूत्रों का कहना है कि मौके पर पहुंची पुलिस की टीम जांच में जुट गई है।

 

Also Read: यूपी: ऐसे DGP जिन्होंने पुलिसकर्मियों की गृह जनपद के पास तैनाती का लिया फैसला, कहा था ऐसा करने से अनुशासित रहते हैं पुलिसवाले

 

वहीं, सूत्रों ने यह भी बताया है कि मृतक सिपाही अंकुर की 21 जनवरी को शादी थी। फिलहाल, मौके पर पुलिस मौजूद है। बताया जा रहा है कि थाना फलावदा के चौकी कस्बा फलावदा में तैनात आरक्षी 2076 अंकुर पुत्र राजकुमार निवासी मंगलौरा थाना झिंझाना जनपद शामली का निवासी, 2015 बैच का आरक्षी था।  बीती रात अंकुर अपने दोनों मोबाइल फोन चौकी में छोड़कर चला गया था।

 

Also Read: Special: जब बारात में कार ले जाने के लिए सुलखान सिंह के पास नहीं थे पैसे, पिता से बोले- बैलगाड़ियां हैं न, आपकी बहू इसी से विदा करा लाएंगे

 

एसपी देहात राजेश कुमार के मुताबिक, प्रथम दृष्टया तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या करने की बात लग रही है। उन्होंने बताया कि एफएसएल जैसी टीमें मामले की गहराई से छानबारी कर रही हैं।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बिजनौर: बदमाशों ने BSP नेता हाजी एहसान और उनके भांजे को गोलियों से भूना

BT Bureau

मदरसे में बच्चों को राष्ट्रगान गाने से रोकने वाला मौलवी जुनैद अंसारी गिरफ्तार

BT Bureau

ग्रेटर नोएडा: एक और समाजवादी पार्टी के नेता को मारी गोली, 2 दिन में दूसरी वारदात

BT Bureau