Crime

दूधवाले ने बसपा नेता की पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो, वायरल करने की धमकी दे करता रहा रेप

दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है जहां बहुजन समाज पार्टी के एक नेता की पत्नी ने कहा है कि उनके घर दूध लाने वाले व्यक्ति ने उनके साथ बलात्कार किया है. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी दूध वाले को हिरासत में ले लिया है. बसपा नेता की पत्नी का आरोप है कि, उनके घर दूध लाने वाला व्यक्ति उनका अश्लील वीडियो बना उन्हें ब्लैकमेल कर रेप कर रहा था.

 

Also Read: लव जिहाद: पहले दोस्ती फिर अश्लील फोटो से ब्लैकमेल कर शादी, जबरन गोमांस खिलाने-नमाज पढ़ाने के बाद दुबई बेंचने की थी तैयारी

 

ख़बरों के अनुसार, मामला जिले के कविनगर थानाक्षेत्र का है. यहां के बसपा नेता की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उनके घर रोहित वर्मा काफी समय से दूध लाता है. लेकिन एक दिन उसने उन्हें गाड़ी में बैठाया और पेय पदार्थ में नशीली चीज मिलाकर उसके साथ बलात्कार किया. इसी दौरान रोहित ने उसका वीडियो भी बना लिया। जिसके सहारे वह उसके साथ काफी समय तक बलात्कार करता रहा. रोहित उसे वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता था.

 

बेटे को मारने की देता था धमकी

 

बसपा नेता की पत्नी ने बताया कि, आरोपी रोहित उनसे शादी करने करने का दबाव बना रहा था. और वो आरोपी की बात का लगातार विरोध कर रही थी. लेकिन बात तब बढ़ गई जब आरोपी रोहित उनके बेटे को मारने की धमकी देने लगा. रोहित लगातार अपने पास रखी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उनके साथ रेप करता था. लेकिन बेटे को मारने की धमकी मिलने के बाद पीड़िता ने यह जानकारी अपने पति को दी.

 

Also Read: महिला कांग्रेस नेता ट्विंकल डागरे को टॉयलेट के नीचे जिंदा गाड़ा, BJP नेता पर लगे आरोप

 

इस पर बसपा नेता ने पत्नी के साथ जाकर थाने में शिकायत दर्ज कराई. मामले पर पुलिस ने तत्काल एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया. पूरे मामले पर एस पी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि, पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर किया जा चुका है. आरोपी पुलिस की हिरासत में है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. जांच में जो बिंदु निकलकर आते हैं उनके आधार पर आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

21 total views, 2 views today

Related news

इलाहाबाद:आतंकी संगठन ‘ISIS’ ने युवक को दिया एजेंट बनने का ऑफर

Aviral Srivastava

दर्दनाक: हाथरस में कैदियों को लेकर जा रही पुलिस की गाड़ी ने युवती को कुचला, वैन लेकर भागे पुलिसकर्मी

BT Bureau

बिहार: तिरंगे के अपमान में युवक गिरफ्तार, तस्वीर हुई थी वायरल

BT Bureau

Leave a Comment