Crime

अलवर में एक और दुष्कर्म, दलित महिला से अस्पताल में किया गया बलात्कार

alwar rape with dalit women

राजस्थान के अलवर में एक दलित महिला के साथ अस्पताल में दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया है. अलवर के कठूमर कस्बे के राजकीय सामुदायिक अस्पताल में 7 मई को एक दलित महिला के साथ रेप हुआ था, जिसमें पुलिस द्वारा गिरफ्तार दूसरे आरोपी रामनिवास गुर्जर को पुलिस मंगलवार को न्यायालय में पेश करेगी. इससे पहले शनिवार को मामले के एक आरोपी को 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.


Also Read: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने वाले पिता की 4 मुस्लिम युवकों ने चाक़ू मारकर की हत्या, इलाके में तनाव


बता दें पीड़िता ने गुरुवार को कठूमर कस्बे के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें उसने बताया था कि वह 5 मई को अपनी पुत्रवधू की डिलीवरी कराने कठूमर स्थित सरकारी अस्पताल पहुंची थी. पुत्रवधू की सहायता के लिए वह अटेंडर के रूप में मौजूद थी. 7 मई की रात को 8 बजे एक मेल नर्स जो वहां ड्यूटी पर तैनात था. प्रसूता के नाम के कागज बनवाने के बहाने महिला को डिलीवरी रूम में ले गया. वहां पर एंबुलेंस का ड्राइवर पहले से ही मौजूद था. जैसे ही महिला डिलीवरी रूम के अंदर गई, तो मेल नर्स ने गैलरी के गेट बंद कर दिए और उसे बेड पर पटक दिया. ड्राइवर ने उसके साथ दुष्कर्म किया.


Also Read: दुकान के सामने बाइक खड़ी करने पर समीउद्दीन ने युवक के सिर पर मारी कोल्ड ड्रिंक की बोतल, सांप्रदायिक तनाव


जैसे ही मेल नर्स ने भी गलत काम करने का प्रयास किया तो उसने उसे लात मार कर गिरा दिया और दोनों से दूर हट कर खड़ी हो गई. शोर करने पर दोनों लोगों ने उसे थप्पड़ मारे और धमकी दी कि अगर किसी को भी बताया तो उसकी बहू की डिलीवरी केस को खराब कर देंगे और उसके नवजात पोते को मार देंगे. जिससे वह डर गई और आनन-फानन में प्रसूता पुत्रवधू की छुट्टी करा पोते और बहू को सुरक्षित घर ले गई.


Also Read: सैलरी मांगने पर शारीरिक संबंध बनाने को बोल रहा था वसीम, नहीं मानने पर बीच सड़क युवती को साथियों संग पीटा


पुलिस ने गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित महिला का मेडिकल कराया और मामले की जांच शुरू कर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने मामले के दोनों आरोपी एम्बुलेंस चालक और मेल नर्स को गिरफ्तार कर लिया था.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


241 total views, 3 views today

Related news

RSS के बड़े नेताओं को मारने की साजिश रच रहा था पाकिस्तानी डॉन, 3 शार्प शूटर गिरफ्तार

BT Bureau

लखनऊ: रिटायर्ड कर्मचारी ने दारोगा पर लगाया 6 लाख की ठगी का आरोप, मुकदमा दर्ज

Jitendra Nishad

बागपत: दो समुदायों में जमकर चले धारदार हथियार, लाठी-डंडे, कई राउंड फायरिंग, खूनी संघर्ष में दो सिपाही समेत करीब 11 लोग घायल

Jitendra Nishad

Leave a Comment