Crime

बागपत: बीवी ने शराब पीने से रोका तो शौहर ने की मारपीट, तीन तलाक देकर घर से निकाला

तीन तलाक को लेकर देश में एक बार फिर जंग जारी है. सुप्रीम कोर्ट की सख्त टिप्पणी के बाद मोदी सरकार इसके खिलाफ विधेयक ले आई, अभी हाल ही में कांग्रेस ने सत्ता में आने पर तीन तलाक क़ानून खत्म करने की बात कही है, वहीं तीन तलाक के मामले हैं कि कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं, ताजा मामला यूपी के बागपत से आ रहा है. जहाँ बीवी ने शौहर को शराब पीने से रोका तो शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी शौहर को गिरफ्तार कर लिया है.


पूरा मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का है. जहां निरपुडा गांव की रहने वाली एक महिला को तीन तलाक दिया गया है. बताया जा रहा है महिला की शादी 6 साल पहले बागपत हुई थी. जिसको एक बेटा भी है. महिला का पति ट्रक चलाता था जिसका हादसे के दौरान एक पैर खराब हो गया था.


पीड़िता को पुलिस को दी गयी तहरीर के मुताबिक शुक्रवार की शाम शौहर शराब पीकर घर पर आया और उसके साथ गाली गलौच कर मारपीट शुरू कर दी. जमीन पर गिराकर गला दबाकर माने की कोशिश की. शौहर ने उसे तीन तलाक दे दिया. शनिवार की सुबह उसे घर से भगा दिया. महिला रोती हुई अपनी बड़ी बहन के साथ कोतवाली पहुंची और आरोपी पति के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.


वहीं इस पूरे मामले पर दारोगा करनवीर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके सख्त कार्यवाई की जाएगी.


Also Read: तलाक के बाद 10 दिनों तक ससुर से करवाया रेप, फिर निकाह कर दिया तलाक अब देवर संग रात गुजारने का बना रहा दबाव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


45 total views, 1 views today

Related news

अलीगढ़: AMU छात्रसंघ के अध्यक्ष सलमान इम्तियाज पर देश विरोधी नारे लगाने का आरोप, भाजपा नेता पर हुई फायरिंग

Jitendra Nishad

18 हजार सैलरी पाने वाला असलम खान निकला करोड़ों का मालिक, घर में मिले 5 लाख के बकरे

Aviral Srivastava

पश्चिम बंगाल: 2 लड़कियों का अपहरण कर जबरन धर्मांतरण कराके किया निकाह, पिता लगा रहा न्याय की गुहार

BT Bureau

Leave a Comment