Breaking Tube
Crime

शादी का झांसा देकर करता रहा विधवा से रेप, उसके बच्चों को मुसलमान बनाकर भेज दिया मदरसा

हरियाणा के गुरुग्राम से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म और धर्म परिवर्तन का दबाव और बनाने का मामले सामने आया है. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुक़दमा दर्ज कर गिरफ़्तारी के लिए तलाशी शुरू कर दी है.

 

जानें पूरा मामला 

यह पूरा मामला गुरुग्राम के तावड़ू थाना क्षेत्र का है. जहाँ की निवासी 40 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि करीब 20 साल पहले उसकी शादी हुई थी और करीब 13 पहले एक सड़क दुर्घटना में उसके पति का देहांत हो गया था, जिसके बाद से वह अपने मायके में ही रहने लगी.

 

शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म 

तावड़ू निवासी मोहम्मद जुबैर का उनके घर करीब 15 साल से आना-जाना था. वह उसके ससुर के पास अक्सर आया करता था. कुछ समय बाद वह ससुराल आई और जुबेर के मकान में किराए पर रहने लगी. इस दौरान जुबेर ने शादी और बच्चों की परवरिश का झांसा देकर कई बार रेप किया.

 

बच्चों को हॉस्टल के बजाय भेजा मदरसा, बदले नाम 

पीड़िता महिला की तहरीर के मुताबिक मो. जुबैर पति के क्लेम से मिले रुपये भी ऐंठ लिए. उसके दोनों बच्चों को हॉस्टल में पढ़ने भेजने की बात कहकर मदरसे में भेज दिया और उनका नाम भी बदल दिया.

 

अब तुम्हें नहीं तुम्हारी बेटी को बनाऊंगा बेगम 

पीड़िता का आरोप है कि पहले वह धर्म परिवर्तन करने पर शादी की बात कहता था, लेकिन अब कह रहा है कि वह उससे नहीं बल्कि उसकी बेटी से शादी करना चाहता है.उसने साफतौर पर कहा कि अब वह उसे नहीं नहीं उसकी बेटी को बेगम बनाएगा, जिसका महिला ने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गयी और उसे जान से मारने की धमकी भी दी.

 

वहीं इस पूरे मामले पर जांच अधिकारी एएसआई सरोज ने बताया कि केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. पीड़ित महिला का मेडिकल करा दिया गया है, लेकिन अभी तक बयान नहीं हो सके हैं. आरोपित को जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा.

 

Also Read: यूपी: गांव जाते वक्त ट्रेन में तलाक देकर भागा शौहर, रोती बिलखती थाने पहुंची अमीरून, 10 माह पहले हुआ था निकाह

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

झारखंड में महिलाओं के साथ बलात्कार के बाद बंधक बनाकर पिलाया पेशाब, पुलिस ने किया दावा

admin

#MeToo: नाना पाटेकर ने दी महाराष्ट्र महिला आयोग को सफाई, तनुश्री पर लगाया गंभीर आरोप

Satya Prakash

कासगंजः चंदन गुप्ता हत्याकांड में मुख्य आरोपी वसीम, नसीम और सलीम पर लगा रासुका

Aviral Srivastava

Leave a Comment