Crime

यूपी: शादी का झांसा देकर SDM ने BTC छात्रा से बनाये शारीरिक संबंध और सेक्स वीडियो, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश के झाँसी जिले से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. यहाँ झाँसी की एक बीटीसी की छात्रा ने प्रशासनिक अफसर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया है. छात्रा का आरोप है कि चित्रकूट में तैनात अतिरिक्त एसडीएम के साथ दोस्ती हुई थी. जिसके बाद शादी का झांसा देकर पीसीएस अफसर ने उसके साथ कई बार रेप किया, और उसका वीडियो भी बनाया. छात्रा के आरोप से पूरे प्रशासन में खलबली मच गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

Also Read: Special: जब बारात में कार ले जाने के लिए सुलखान सिंह के पास नहीं थे पैसे, पिता से बोले- बैलगाड़ियां हैं न, आपकी बहू इसी से विदा करा लाएंगे

 

ऑफिस के बाद हर रोज होता था हमबिस्तर 

जालौन जनपद की रहने वाली एक युवती ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि वह नवाबाद थाना क्षेत्र के कोछांभावर स्थित एक कॉलेज में बीटीसी की छात्रा है. उसके पड़ोस में आगरा के पुष्पांजलि के पास रहने वाला सौजन्य कुमार उरई में एसडीएम के पद पर कार्यरत थे. इसी दौरान उसकी दोस्ती सौजन्य कुमार से हो गई. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. इसके बाद एसडीएम ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए, छात्रा ने बताया कि वह अक्सर काम के बाद रात को होटल में छात्रा के साथ हमबिस्तर होता था.

 

Also Read: मेरठ: गंगानगर थाने के पुलिसकर्मी नहीं होंगे तनाव का शिकार, इंस्पेक्टर राकेश कुमार के फैसले ने पेश की मिसाल

 

हमबिस्तर होने से किया मना तो दिखाया सेक्स वीडियो 

शिकायती पत्र में युवती ने बताया कि जून 2018 में सौजन्य कुमार का तबादला चित्रकूट हो गया था. एक दिन होटल में उसका जन्मदिन मनाया जा रहा था, तभी एसडीएम के मोबाइल पर एक महिला का फोन आया. फोन पर महिला ने स्वयं को एसडीएम की पत्नी बताया और कहा कि सौजन्य कुमार के दो बच्चे हैं. इसके बाद जब छात्रा की उससे बहस हुई और उसने उसने जब हमबिस्तर होने का विरोध किया तो तो एसडीएम ने उसे अपने मोबाइल में उसी का सेक्स वीडियो दिखाया, जिसे देखकर उसके पाँव तले जमीन खिसक गयी.

 

Also Read: यूपी: ऐसे DGP जिन्होंने पुलिसकर्मियों की गृह जनपद के पास तैनाती का लिया फैसला, कहा था ऐसा करने से अनुशासित रहते हैं पुलिसवाले

 

इसके बाद एसडीएम ने पीड़ित छात्रा को शादी करने से मना कर दिया. युवती के शिकायती पत्र के बाद एसएसपी ने नवाबाद प्रभारी निरीक्षक को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया. पुलिस ने एसडीएम चित्रकूट सौजन्य कुमार विश्वास के खिलाफ दफा 376, 506,504, 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

Also Read: शर्मनाक: हेड कांस्टेबल को इंस्पेक्टर ने दिए थे 4500 रुपए, फिर भी सड़े-गले टायरों से किया शव का अंतिम संस्कार

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

AIB कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर लगा यौन शोषण का आरोप, कहा- नंगी तस्वीरें मांगते हैं

Satya Prakash

सामने आया बुलंदशहर हिंसा का पूरा Video, पत्थरबाजी कर रहे सुमित को गोली लगने के बाद हुई सुबोध कुमार की हत्या

BT Bureau

#MeToo में फंसे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, पीड़ित महिला कांस्टेबल बोली- सरकारी गाड़ी में बैठाकर अधिकारी ने…

BT Bureau