Crime Police & Forces

लखनऊ: खाने को लेकर घरातियों-बारातियों में मारपीट, समझौता कराने गए होमगार्ड को जान से मारा

lucknow police

मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का है. जहां के गोसाईगंज में एक शादी समारोह में शामिल होने आये 48 वर्षीय होमगार्ड चंद्रशेखर की विवाद के बाद हुई मारपीट में मौत हो गयी. बता दें कि बारात ने आये लड़के पक्ष वालों ने किसी बात को लेकर हंगामा खड़ा दिया. जिसका बीच-बचाव करने आये होमगार्ड की जान चली गई. घायल होमगार्ड को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था. जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. होमगार्ड के बेटे ने गांव के 3 लोगों व अज्ञात बारातियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है.


Also Read: नशे में धुत जेल अधीक्षक ने महिला पुलिसकर्मी के साथ किया अभद्र व्यवहार


बारात में शामिल होने पहुंचा था गांव

सुक्खाखेड़ा गांव निवासी चंद्रशेखर नगराम थाने में तैनात थे. उनके बेटे आशीष कुमार के मुताबिक, 3 मार्च को गांव के रहने वाले शंकर की बेटी की बारात गोसाईगंज के दौदामऊ गांव से आई थी. चंद्रशेखर भी बारात में शामिल होने के लिए गया था. बेटे आशीष के मुताबिक, शादी समारोह में खाने को लेकर गांव के ही कुछ लोगों का बारातियों से विवाद हो गया. विवाद इस कदर बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ गई. यह देखकर होमगार्ड चंद्रशेखर ने दोनों पक्षों में समझौता कराने की कोशिश की. इस पर दोनों पक्ष उन पर टूट पड़े. इसी बीच किसी ने उनके सिर पर ईंट मार दी जिससे वह लहूलुहान हो गए. उन्हें सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. सोमवार को होमगार्ड चंद्रशेखर की मौत हो गई.


Also Read: यूपी: युवती ने IG कानपुर जोन से बताई दारोगा की दरिंदगी, बोली- 1 साल तक दुष्कर्म करता रहा


बेटे ने दर्ज कराया मुकदमा

मृतक होमगार्ड के बेटे आशीष कुमार की तहरीर पर पुलिस ने मंगलवार को गांव के रहने वाले रामकरन, सुरेश कोरी, उसके बेटे सुमित और करीब आधा दर्जन बारातियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कराया है.


Also Read: अवैध संबंध के शक में महिला थानेदार ने सर्विस रिवॉल्वर से पति को मारी गोली, मोबाइल बना क्लेश की वजह


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


1,299 total views, 5 views today

Related news

यूपी: लापता बेटी की तलाश के लिए DGP, ADG और DIG तक से की बात पर भी नहीं हुई कार्रवाई, सुसाइड नोट छोड़ गायब हुआ LIU कांस्टेबल

Jitendra Nishad

यूपी: स्कूल में बंद जानवरों को छुड़वाने पहुंची पुलिस पर हमला, भीड़ से सिपाही और खुद की जान बचाने के लिए दारोगा ने तानी रिवॉल्वर, मौके पर पहुंची 5 थानों की पुलिस 

Jitendra Nishad

झारखंड: भारी मात्रा में गोमांस और खाल बरामद, आरोपी मौलाना गिरफ्तार

BT Bureau

Leave a Comment