Crime Social Media

Video: ईद के दिन मस्जिद में पिस्तौल लहराते हुए लश्कर कमांडर ने लगाए भारत विरोधी नारे, मुंह ताकते रहे मौलाना और इमाम

lashkar-e-taiba in jammu kashmir

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम की एक मस्जिद में ईद वाले दिन लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी ने भारत विरोधी बयान दिए हैं. इस आतंकी ने मस्जिद में आये लोगों को सेना के खिलाफ भड़काया है. साथ ही आतंकी ने कश्मीर की आजादी की मांग उठाई और आतंकी गतिविधियों के लिए लोगों से चंदा भी मांगा. इतना ही नहीं पाकिस्तान के समर्थन में नारे भी लगाए गए. वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.


Also Read: प्रेम प्रसंग, धर्म परिवर्तन, निकाह, मारपीट के बाद घर से बाहर और फिर तलाक… जानिए अब्दुल के प्यार में पूजा से शाहिदा बनी युवती की दर्दनाक कहानी


दरअसल, ये वायरल वीडियो कुलगाम के जामिया मस्जिद में ईद की नमाज के समय का है. इस वीडियो में दो आतंकवादी नजर आ रहे हैं. एक ने अपना चेहरा ढका हुआ है और दूसरा अपने हाथ में पिस्तौल लहरा रहा है. आतंकी लोगों से कहता है कि हम कश्मीर की आजादी के लिए लड़ रहे हैं. मस्जिद में कई सारे लोग मौजूद हैं जो इन नारों को आवाज दे रहे हैं.


Also Read: हमीरपुर: ईद से पहले भतीजे निसार ने काटा चाचीजान का गला, अक्सर करता था शादी की जिद


वहीं, इस मामले पर भाजपा नेता रविंद्र रैना ने कहा कि ‘ये जो वीडियो सामने आया है. जिसमें एक आतंकी के हाथ में बंदूक है. मस्जिद में घुसकर लोगों से जबरन पैसे मांग रहा है. आतंकवाद के लिए चंदा इकट्ठा करने की कोशिश कर रहा है. इससे 2 चीजें साफ हैं. एक तो आतंकी इंसानियत और कश्मीरियत के दुश्मन हैं. और दूसरा बंदूक की नोंक पर इन्होंने कश्मीर में आतंकवाद फैलाया है’.


Also Read: प्रतापगढ़: STF ने दुर्दांत अपराधी तौकीर को किया ढेर, 1 लाख का था इनामी



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

अमरोहा: ATS का एक बार फिर सईद व रईस के घर पर छापा, पता चला सईद के घर आते थे दो कश्मीरी मौलाना

Jitendra Nishad

Video: गोमांस की अफवाह पर 3 लोगों को बेरहमी से पीटा, जबरन लगवाए ‘जय श्रीराम’ के नारे!

S N Tiwari

हरदोई: जुआ खेलने की सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा, मोहम्मद शाहबाज समेत 3 गिरफ्तार

BT Bureau