Crime

रामपुर: मदरसे में 8 साल की मासूम के कपड़े उतरवाकर 4 महीने से कर रहा था घिनौनी हरकत, मौलवी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में मदरसे में पढ़ाने वाले मौलवी की घिनौनी हरकत सामने आई है. आरोप है कि मौलवी मदरसे में पढ़ने मासूम बच्ची के साथ पिछले चार महीने से अश्लील हरकतें कर रहा था. मासूम ने जब इसकी शिकायत परिजनों से की तो उनके होश उड़ गए. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी मौलवी कारी तलहा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.


मिली जानकारी के मुताबिक, रामपुर के थाना अज़ीमनगर क्षेत्र के एक गांव में स्थित मदरसे वमा अहद जामिया दारूततालीबात के संचालक कारी तलहा गांव के बच्चों को मदरसे में पढ़ाता है. मदरसे में पढ़ने वाली आठ साल की मासूम छात्रा ने अपने घर जाकर मदरसे के संचालक की घिनौनी करतूत को बताया. पीड़ित मासूम ने बताया कि करीब चार महीने से आरोपी मदरसे का संचालक उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा है. मासूम बच्ची की बात सुनकर परिजनों ने आरोपी मदरसा संचालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी.


पीड़ित मासूम ने बताया कि करीब चार महीने से आरोपी उसके कपड़े उतारकर उसके साथ अश्लील हरकतें कर रहा है. परिजनों ने इसकी शिकायत थाना अजीमनगर पुलिस से की. एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना अजीम नगर में एक मदरसे में पढ़ने वाली सात आठ वर्षीय लड़की के परिजनों ने मदरसे के एक टीचर पर आरोप लगाया है कि वह बच्ची को पढ़ाने के नाम पर बुलाकर उसके साथ अभद्रता करते थे. परिजनों की तहरीर पर आईपीसी और पोस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी मदरसा संचालक को गिरफ्तार कर लिया है.


Also Read: आगरा: शिवलिंग स्थापना को लेकर आपस में भिड़े दो समुदाय के लोग, सांप्रदायिक तनाव का माहौल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


2,325 total views, 1 views today

Related news

रची जा रही थी पीएम मोदी की हत्या की साजिश, 5 राज्यों में छापेमारी, कई वामपंथी विचारक हिरासत में

BT Bureau

1984 सिख दंगों में कांग्रेस नेता सज्जन कुमार दोषी करार, 34 साल बाद आये फैसले में मिली उम्रकैद

BT Bureau

मेरठ: दारोगा के बेटे ने नाबालिग छात्र को बेरहमी से पीटा,अवैध असलहों के साथ गैंग बनाकर करता है गुंडागर्दी

S N Tiwari

Leave a Comment