Crime

हापुड़: 13 साल की मासूम के साथ 4 माह तक दरिंदगी करता रहा मदरसे का मौलवी, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

नाबालिगों से यौन उत्पीडन मामले में केंद्र सरकार द्वारा सख्त क़ानून बनाने के बाद भी नाबालिगों से यौन हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला यूपी के हापुड़ से आ रहा है. जहाँ एक मदरसे के मौलवी ने 13 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मौलवी खिलाफ पोक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है.


यह पूरा मामला पिलखुआ के धौलाना के एक गांव का है. जहाँ 13 वर्षीया नाबालिग जामिल तुल हुदा मदरसे में मौलवी मोहम्मद साजिद से उर्दू सीखने जाती थी. बच्ची को देखकर मौलवी की नीयत खराब हो गयी और वह उसके साथ दरिंदगी करने लगा. यह करीब 4 महीने तक चलता रहा, पता तब चला जब मासूम गर्भवती हो गयी.


पीड़िता के पेट मैं दर्द होने की शिकायत को लेकर परिजनों ने डॉक्टर को दिखाया था. डॉक्टर ने गर्भवती होने की पुष्टि की थी तो परिवार के होश उड़ गए. मामले का खुलासा होने पर मौलवी ने कुछ लोगों के साथ मिलकर परिजनों पर रफादफा करने के लिए दबाव बनाया. यहाँ तक कि उन्हें जान से मारने की धमकी भी दे डाली.


थाना प्रभारी निरीक्षक धौलाना सुबोध सक्सेना ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मौलवी साजिद पुत्र मुस्तकीम निवासी ग्राम बझेड़ा कला थाना धौलाना के खिलाफ 376 पोक्सो एक्ट व 506 मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है. मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है.


Also Read: बागपत: जयंत चौधरी की सभा में अश्लील डांस, भीड़ इकट्ठा करने के लिए लगवाये गए बार बालाओं के ठुमके


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


1,163 total views, 2 views today

Related news

भीमा कोरेगांव हिंसा के 5 आरोपियों में से 3 का रहा है आपराधिक रिकॉर्ड, गंभीर धाराओं में जा चुके हैं जेल

BT Bureau

उन्नाव गैंगरेप केस: मुख्‍य गवाह यूनुस को नहीं दिया गया था जहर, FSL रिपोर्ट से हुई पुष्टि

BT Bureau

#Metoo Moment: डायरेक्टर लव रंजन पर लगा सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप, कहा- ब्रा-पैंटी की स्ट्रीप नीचे करो

Satya Prakash

Leave a Comment