Crime

मदरसा संचालक समेत 7 ने किया छात्रा से गैंगरेप, बोला- छोटी बहन भी मेरे हवाले करो नहीं तो कर दूंगा Video वायरल

Madarsa operator

यूपी के मुरादाबाद जिले के भोजपुर थाना इलाके में रहने वाली बीए की 24 वर्षीय छात्रा से मदरसा संचालक (Madarsa operator) फुरकान सहित सात लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं, इन आरोपियों ने छात्रा का अश्लील वीडियो भी बनाया। इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर छात्रा का 2 साल से शारीरिक शोषण करते रहे।


कोल्ड ड्रिंक ने नशा देकर खेला हैवानियत का गंदा खेल

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि उसके पिता को पैरालिसिस है। ऐसे में दो साल पहले मदरसा संचालक फुरकान ने छात्रा से हमदर्दी दिखाते हुए उसे बीए में एडमिशन दिलाने और पढ़ाई में मदद करने की बात कही। इसके बाद फुरकान ने छात्रा को पीपलसाना में रहने वाले स्कूल संचालक शिवानंद के घर बुलाया।


Also Read: शामली: ट्रेन हादसे को कवर करने गए पत्रकार की पिटाई, हवालात ले जाकर मुंह में पेशाब की


पीड़िता के मुताबिक, वहां, पर उसे मदरसा संचालक (Madarsa operator) फुरकान, शिवानंद, शानू उर्फ शाहनवाज, मोहम्मद गौस उर्फ गुड्डू, फुरकान और दो अज्ञात लोगों ने कोल्ड ड्रिंक में नशा देकर छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर दो साल तक शारीरिक शोषण करते रहे। इस वजह से छात्रा दो बार गर्भवती हुई तो आरोपियों ने उसका गर्भपात करवा दिया।


छोटी बहन की भी इज्जत लूटना चाहता था मदरसा संचालक

छात्रा ने बताया कि वह अपनी इज्जत की खातिर चुप रही। 25 मई और 30 मई को छात्रा के पास फुरकान ने फोन कर कहा कि छोटी बहन को भी वह उनके हवाले करे वरना वह उसकी वीडियो वायरल कर देंगे। छात्रा ने इंकार किया तो दो जून को छात्रा के पास एक कोरियर भेजा गया। जिसमें एक सीडी थी, जिसे उसने चलाकर देखा तो उसमें छात्रा के साथ फुरकान दुष्कर्म करता हुआ दिखा।


Also Read: लखनऊ: 5 साल तक महिला से यौन शोषण करता रहा सिपाही, गिरफ्तारी की नौबत आते ही कर ली शादी


पीड़िता छात्रा का कहना है कि आरोपियों ने पहले उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी, अब वह बदनामी का डर दिखाकर उसकी बहन की जिंदगी बर्बाद करना चाह रहे हैं। इस वजह से आरोपियों ने शिवानंद की पत्नी सीमा से उसके पास कोरियर भिजवाया है। मामले की शिकायत छात्रा ने एसपी देहात उदय शंकर सिंह से की थी, जिनके निर्देश पर आरोपियों के खिलाफ मंगलवार को सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा भोजपुर थाने में दर्ज किया गया है। फिलहाल, आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: सिपाही को JCB में लाद ले गए बेखौफ खनन माफिया, अधिकारियों ने साधी चुप्पी

S N Tiwari

Video: गोंडा की पुलिस चौकी में हुई जमकर मारपीट और फायरिंग, चौकी प्रभारी पर गिरी गाज

Jitendra Nishad

मेरठ: अपराधी पकड़ने गयी को पुलिस बंधक बनाकर पीटा, अपराधी इमरान के बचाव में परिजनों ने की जमकर पत्थरबाजी

BT Bureau