Crime

मॉब लिंचिंग: जानवर बांधने से किया मना तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी मो. इदरीश फरार

यूपी के बरेली से मामूली विवाद पर मॉब लिंचिंग का मामला सामने आ रहा है. मुख्य आरोपी समेत सभी आरोपी घटना के बाद से फरार है, मामला दो अलग-अलग समुदायों से जुड़ा हुआ है इसीलिए तनाव के चलते इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है.


यह पूरा मामला बरेली के बहेड़ी तहसील के गांव नजर गंज का है. जहां निवासी रामस्वरूप का गांव में ही एक मकान खाली पड़ा हुआ है. जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले गांव के ही मो. इदरीश ने कुछ दिन के लिए उनसे अपने जानवर घर में बांधने की इजाजत मांगी थी, जिस पर रामस्वरूप ने हामी भरते हुए उसे इजाजत दे दी थी वहीं, दो-तीन दिन पहले रामस्वरूप ने जब इदरीश से उनके मकान में जानवर बांधने को मना किया तो उसने जानवर हटाने से मना कर दिया और गुस्से से आगबगूला हो गया.


बुधवार शाम रामस्वरूप को अकेला पाकर इदरीश ने अपने साथियों के संग मिलकर उस पर हमला कर दिया और उसकी जमकर पिटाई की जिससे रामस्वरूप बुरी तरह घायल हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी, रामस्वरूप ने पहले ही दम तोड़ दिया था. वहीं जैसे ही रामस्वरूप की मौत खबर पता चली इदरीश परिवार समेत गांव से भाग गया.


पुलिस आरोपी की तलाश में छानबीन कर रही है, वहीं दो समुदायों से जुड़ा होने कारण इलाके में तनाव का माहौल है. कोई भी अप्रिय घटना न घटे इसके लिए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को पकड़ा जाएगा.


Also Read: हिन्दू-मुस्लिम सौहार्द: अभिषेक की हुईं अफसाना, सनातन रीति रिवाज से बंधे शादी के बंधन में


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


148 total views, 1 views today

Related news

उन्नाव: दारोगा ने मोटी रकम लेकर चार्जशीट में की हेरफेर, बेगुनाह को बनाया गुनाहगार तो एसपी ने किया सस्पेंड

Jitendra Nishad

आलोक नाथ पर लगे आरोपों पर रेणुका शहाणे ने तोड़ी चुप्पी, बताया हैरान कर देने वाला काला सच

Satya Prakash

पति ने पीड़िता पत्नी का कराया हलाला, फिर कर ली दूसरी शादी

Aviral Srivastava

Leave a Comment