Crime Social

लव जेहाद: पहले प्यार, फिर बलात्कार और अब धर्म न बदलने पर दे रहा जान से मारने की धमकी

love jihad

हरियाणा के यमुनानगर से लव जेहाद का मामला संज्ञान में आया है. इस आरोप में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोपी मुस्लिम युवक की पिटाई कर उसे थाने में दे दिया. हालांकि, पुलिस इसे सिर्फ पति-पत्नी के बीच का विवाद बता रही है. लेकिन सुबह से शाम तक आरोपी और पीड़िता के साथ कार्रवाई की मांग को लेकर बजरंग दल कार्यकर्ता थाने में डटे रहे. थाना प्रभारी रतन लाल का कहना है कि पत्नी की ओर से शिकायत देने के बाद कार्रवाई से पहले सोचने-समझाने के लिए समय मांगा गया है. वह इसे दोनों के बीच का आपसी विवाद बता रही है और पति से अलग होना चाह रही है. अगर वह कार्रवाई की मांग करेंगे तो उसी आधार पर आगे कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.


Also Read: अनुराग कश्यप की बेटी को मिली रेप की धमकी, PM मोदी से लगाई गुहार, बोले- सर बताइए आपके समर्थकों से कैसे निपटें…


दरअसल, थाना प्रभारी के नाम लिखी अपनी शिकायत में पिहोवा की सिख युवती ने बताया कि पुराना हमीदा के शाहरुख उर्फ आतिफ से साल 2015 में शहर के सैलून में काम करते वक्त जान पहचान हुई. आरोप है कि तब प्यार का नाटक कर आतिफ उसे अपने मामा के यहां ले गया, जहां उससे बलात्कार किया. साथ ही धर्म न बदलने पर भाई-पिता को मारने की धमकी दी. दो वकील बुलाकर जबरन हस्ताक्षर कराए और हमीदा के घर में रख कई बार मर्जी के खिलाफ संबंध बनाकर गर्भवती कर दिया.


Also Read: 5 करोड़ दहेज की मांग पूरी न होने पर IPS ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, टालमटोल कर रही पुलिस


नौकरी करने के लिए कहकर फरवरी 2018 में हैदराबाद में वह उसे छोड़ गया, जब वापस आता तो नशा करके पीटता. हैदराबाद में हिंदू लड़की से संबंध बनने पर तलाक देने की धमकी दे रहा था. जब बुधवार सुबह उसने फोन कर आने की बात कही तो इस बारे में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को मंगलवार शाम को बता चुकी थी. जिसके बाद शाहरुख उर्फ आतिफ के घर आते ही फिर से मारपीट करने पर कार्यकर्ताओं ने उसे पकड़कर थाने में दे दिया.


Also Read: कन्नौज: भाइयों के विवाद पर पुलिस ने छोटे भाई को बेरहमी से पीटा, घर लौटी लाश तो पत्नी ने किया हंगामा


बजरंग दल के जिला संयोजक गगन प्रकाश ने कहा कि युवती की ओर से मंगलवार शाम उन तक शिकायत पहुंची. क्योंकि मामले में युवती के परिवार वाले उसके साथ नहीं है, इसलिए बजरंग दल की ओर से उसे सहयोग का आश्वासन दिया गया. बुधवार जब उन्हें शाहरुख उर्फ आतिफ के घर पर आते ही फिर से मारपीट करने की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर उसे पकड़कर थाने में दिया.


Yamunanagar News - haryana news muslim youth beaten up for allegations of love jihad thane sho bole husband wife mutual dispute

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

यूपी: कांस्टेबल ने थाना परिसर में किया महिला सिपाही से बलात्कार, विभाग में मचा हड़कंप

Jitendra Nishad

आम लोगों का आर्मी जैसे कपड़े पहनना अपराध, सजा के साथ लगेगा जुर्माना

S N Tiwari

शामली: बाइक सवार को चेकिंग के लिए रोका तो होमगार्ड को मारी गोली, छीनकर ले गए राइफल

BT Bureau