Breaking Tube
Crime

अलवर में 3 गोतस्कर गिरफ्तार, 100 किलो गोमांस बरामद

राजस्थान के अलवर में गोकशी कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला अलवर के तिजारा थाना इलाके से आ रहा है. जहाँ पुलिस ने 100 किलो गोमांस के साथ 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

 

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपने पूरे धंधे का खुलासा किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि शुकवार को ही उन्होंने गायें काटी थी, और इस गोमांस को बेचने की तैयारी में वे थे. तिजारा थाने के सब इंस्पेक्टर कैलाश चंद्र ने मामले की जानकारी देते हए बताया कि जैरोली गांव में शुक्रवार शाम मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोहत्या के तथ्य और अवशेष बरामद किए हैं. पुलिस ने मौके से बल्ला उर्फ मो. इकबाल के मौके पर दबिश देने पहुंचे, जहां से मकान के कच्चे छप्पर में ताजा गोमांस था और आस-पास अवशेष मिले. पुलिस को देखकर आरोपी भागने लगे, लेकिन घेराबंदी कर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

 

पुलिस ने जैरोली गांव निवासी अख्तर, बेरला गांव निवासी जमालु और जैरोली गांव के ही बल्ला उर्फ मो. इकबाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस को मौके से गोवंश के अवशेष, प्लास्टिक के कट्टे, 100 किलो गोमांस, तराजू, बाट, कुल्हाड़ी, छूरा और गोकशी से संबंधित सामग्री मिली है. पुलिस ने जब्त गोमांश को पशु चिकित्सालय पहुंचाया, जहां परीक्षण के बाद मांस दफनाया गया. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है और मामले की जांच में जुट गई है.

 

बता दें कि इससे पहले 2017 में अलवर में ही 55 साल के पहलू खान की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड के बाद देशभर में जबरदस्त आक्रोश फैला था, और इसे लेकर अलवर खासा चर्चा में आया था.

 

Also Read: शादी का झांसा देकर करता रहा विधवा से रेप, उसके बच्चों को मुसलमान बनाकर भेज दिया मदरसा

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

धनबाद : हैवानियत की एक नयी मिसाल मासूम के साथ 6 लोगों का गैंगरेप

Satya Prakash

बहराइच : बंधक बनाकर नाबालिग लड़की से गैंगरेप

Aviral Srivastava

मुजफ्फरनगर: तीन तलाक के बाद शौहर ने बनाये जबरन संबंध, बीवी पर डाला देवर से हलाला का दबाव

BT Bureau

Leave a Comment