Crime

बुलंदशहर हिंसा: योगेश राज के बाद सामने आया दूसरा आरोपी, इंस्पेक्टर पर लगाया पैसे लेकर गोकशी कराने का आरोप

bulandshahr violence

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुई हिंसा के आरोपी योगेश राज के बाद दूसरे आरोपी का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आरोपी शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए खुद को बेगुनाह बता रहा है। आरोपी का नाम शिखर अग्रवाल बताया जा रहा है, जो कि बीजेी युवा स्याना का नगर अध्यक्ष है। इस आरोपी के खिलफ भी एफआईआर दर्ज की गई है।

 

वीडियो में आरोपी ने इंस्पेक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

इस वीडियो में आरोपी शिखर अग्रवाल कहर रहा है कि मैंने देखा कि कुछ लोग महाग गांव के जंगलों में गाय के अवशेष लेकर जा रहे हैं। वो कहता है कि में भी वहां पहुंचा और देखा कि गाय माता के मृत अवशेष वहां पड़े थे, जिन्हें ट्रॉली में भरकर हम लोग चिंगरावठी पुलिस थाने में लेकर आने लगे।

 

 

Also Read : सामने आया बुलंदशहर हिंसा का पूरा Video, पत्थरबाजी कर रहे सुमित को गोली लगने के बाद हुई सुबोध कुमार की हत्या

आरोपी शिखर कहता है कि इस दौरान कोतवाल शहीद श्रीमान सुबोध कुमार सिंह ने कहा कि यह ट्रैक्टर नहीं जाएगा, हमने कहा कि साहब इस ट्रैक्टर को जनता के सामने आना ही चाहिए, सत्यता का पता लगना चाहिए। वीडियो में आरोपी कहता है कि इंस्पेक्टर ने कहा कि अवशेषों को यहीं दबाइए, हमारी उनकी बहुत देर तक वार्ता हुई जिसके बाद हम लोग ट्रैक्टर लेकर आ गए और जिलाधिकारी से बात की।

 

Also Read: Video: बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज ने वीडियो जारी कर खुद को बताया बेक़सूर

 

शिखर आगे कहता है कि मैंने उनसे कहा कि कोतवाल ने मुझे डायरेक्ट जान से मारने की धमकी दी कि तुझे गोली मार दूंगा। शिखर ने आरोप लगाया कि सुबोध कुमार सिंह ने जानबूझकर कि सिर्फ मामला दर्ज न हो, इसलिए माहौल बिगाड़ दिया।’

 

आरोपी योगेश राज का भी वीडियो आया था सामने

बता दें कि बुलंदशहर में कथित गोकशी के बाद हिंसा के चलते स्याना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह समेत दो लोगों की हत्या कर दी गई। मुख्य आरोपी योगेश राज अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसका विडियो बुधवार को सामने आया था। विडियो में उसने सफाई देते हुए कहा था कि बुलंदशहर हिंसा से उसका कोई लेना-देना नहीं है और यूपी पुलिस मुझे अपराधी की तरह पेश कर रही है।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

73 total views, 1 views today

Related news

आधी रात को लेडीज टॉयलेट में झांक रहा था सिपाही, फिर महिला ने किया कुछ ऐसा…

S N Tiwari

रायबरेली: कांग्रेसियों और हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, प्रियंका के स्वागत के लिए हुए थे इकठ्ठा

S N Tiwari

रेप की तालीम देने वाला मदरसा का मौलवी गिरफ्तार, मौलवी के उकसावे पर ही हिन्दू बच्ची के साथ हुई थी रेप की वारदात

BT Bureau

Leave a Comment