Breaking Tube
  • Home
  • Crime
  • सामने आया बुलंदशहर हिंसा का पूरा Video, पत्थरबाजी कर रहे सुमित को गोली लगने के बाद हुई सुबोध कुमार की हत्या
Crime

सामने आया बुलंदशहर हिंसा का पूरा Video, पत्थरबाजी कर रहे सुमित को गोली लगने के बाद हुई सुबोध कुमार की हत्या

बुलंदशहर हिंसा का नया और पूरा वीडियो सामने आया है. वीडियो में मृतक सुमित पत्थरबाजी करता दिख रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे पुलिस के जवानों को भीड़ ने दौड़ाया और पत्थरबाजी की. इसके कुछ देर बाद वीडियो में कुछ लड़के गोली चलने की बात कहते हैं. वीडियो बनाने वाला शख्स भागकर आगे बढ़ता है तो सुमित गोली से घायल दिखता है. उसे उसके साथी वहां से लेकर जा रहे हैं.

 

Also Read: मेरठ: 25 हजार के इनामी गोतस्कर और समाजवादी नेता ‘हाजी आरिफ’ का ‘तमंचे पर डिस्को’ Video वायरल

 

अचानक भीड़ और उग्र हो जाती है और अकेले खड़े इंस्पेक्टर की तरफ बढ़ती है. इस दौरान वीडियो बनाने वाले शख्स और अन्य लोग लगातार पुलिस को गालियां देते दिख रहे हैं. वीडियो के आखिर में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह खेत में जमीन पर गोली लगने से गिरे​ दिख रहे हैं.

 

देखिये हिंसा का पूरा वीडियो..

 

 

Also Read: Video: बुलंदशहर हिंसा के मुख्य आरोपी योगेश राज ने वीडियो जारी कर खुद को बताया बेक़सूर

 

बता दें, सोमवार को बुलंदशहर के स्याना इलाके में गोकशी के विरोध में उग्र भीड़ ने इंस्पेक्टर सुबोध कुमार और सुमित कुमार की मौत हो गयी थी. इस पूरे मामले में पुलिस ने बजरंग दल के जिला संयोजक योगेश राज को मुख्य आरोपी बनाया है. जानकारी के मुताबिक, योगेश राज का संबंध बजरंग दल से है और वह खुद को जिला संयोजक बताता है. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी योगेश राज भीड़ को बार-बार उकसा रहा था, जिसकी वजह से भीड़ उग्र हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी योगेश राज ने गोकशी मामले में एफआईआर दर्ज कराई थी.

 

Also Read: अब बुलंदशहर के जहांगीराबाद में मिले गोवंश के अवशेष, मचा हड़कंप

 

इनमें से 27 लोग नामजद हैं और 50-60 लोग अज्ञात हैं. बताया जा रहा है कि भीड़ की हिंसा मामले में पुलिस ने अभी तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है और चार लोगों को हिरासत में लिया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुलंदशहर हिंसा में मारे गए इंस्पेक्टर कुमार के परिजनों से कल बुधवार को लखनऊ में मिलेंगे. मुख्य आरोपी बजरंग दल का जिला संयोजक योगेश राज वारदात के 48 घंटे बाद भी फरार है. योगेश राज पर पुलिस ने चुप्पी साध रखी है, वहीं विपक्ष सरकार पर हमलावर है. इस बीच बुधवार को योगेश राज का एक वीडियो व्हॉट्सएप पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में योगेश राज खुद को निर्दोष बता रहा है.

 

इनपुट – Aviral Srivastava 

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मेरठ : यूपी पुलिस के सिपाही पर गंभीर आरोप लगाकर बीएड छात्रा ने की आत्महत्या

BT Bureau

बरेली: पीएम मोदी की सभा से पहले एक संदिग्ध युवक हिरासत में

Aviral Srivastava

हमलावरों ने नलकूप पर सोते दरोगा को कुल्हाड़ी से काट डाला

Satya Prakash

Leave a Comment