Breaking Tube
Crime

यूपी: नशे में धुत इंस्पेक्टर ने कॉलोनी में खेल रहे बच्चों से की मारपीट, अभिभावकों से गाली-गलौच के बाद कर दी फायरिंग

bareilly

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र की शिव शक्ति एस्टेट कॉलोनी में इंस्पेक्टर ने बाहर खेल रहे बच्चों के हुड़दंग से परेशान होकर फायरिंग कर दी। बताया जा रहा है कि कॉलोनी के लोगों ने इंस्पेक्टर के हाथ से जब तमंचा छीना तो नशे में धुत इंस्पेक्टर ने घर से पौनिया निकालकर फायरिंग कर दी।

 

इंस्पेक्टर के घर के सामने खेल रहा था अंश

बताया जा रहा है कि प्रेमनगर थाना क्षेत्र की शिव शक्ति एस्टेट कॉलोनी में रहने वाले केके मिश्रा रिटायर्ड सीबीसीआईडी इंस्पेक्टर हैं, जिन्हें देर रात हिरासत में ले लिया गया है। सूत्रों का कहना है कि इस पूरी घटना के दौरान इंस्पेक्टर नशे में थे। बताया जा रहा है कि सर्वधर्म सेवा समिति की अध्यक्ष आरती तिवारी का दस साल का बेटा अंश शुक्रवार शाम साढ़े सात बजे कॉलोनी में साइकिल चला रहा था।

 

Also Read: यूपी: ऐसे DGP जिन्होंने पुलिसकर्मियों की गृह जनपद के पास तैनाती का लिया फैसला, कहा था ऐसा करने से अनुशासित रहते हैं पुलिसवाले

 

जानकारी के मुताबिक, आरती और उनके पति सुरजीत का कहना है कि रिटायर्ड इंस्पेक्टर केके मिश्रा ने अपने घर के सामने से निकलते वक्त साइकिल के पहिये में डंडा डाल दिया और अंश साइकिल के साथ गिर पड़ा। इसके बाद मिश्रा साइकिल पर डंडे मारने लगे। उनका कहना है कि अंश घबराकर भागता हुआ घर पहुंचा और बड़े भाई आयुष को ले गया। जब आयुष ने मिश्रा से साइकिल तोड़ने की वजह पूछी तो उन्होंने उसे थप्पड़ जड़ दिया।

 

फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे इंस्पेक्टर बलवीर सिंह

इसके बाद अभिभावकों के साथ ही कॉलोनी के दूसरे लोग भी मौके पर आ गए। आरोप है कि इससे भड़के केके मिश्रा ने उन्हें गालियां दीं और घर से तमंचा निकाल लाए। भीड़ ने तमंचा छीन लिया और उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद वह अंदर जाकर पौनिया निकाल लाए और फायरिंग करने लगे।

 

Also Read: Special: जब बारात में कार ले जाने के लिए सुलखान सिंह के पास नहीं थे पैसे, पिता से बोले- बैलगाड़ियां हैं न,

आपकी बहू इसी से विदा करा लाएंगे

 

सूत्रों का कहना है कि दो फायर करने के बाद वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान इंस्पेक्टर बलवीर सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद रिटायर्ड इंस्पेक्टर केके मिश्रा को गाड़ी से थाने लाया गया।  इंस्पेक्टर ने बताया कि तहरीर के मुताबिक रिपोर्ट लिख लेंगे। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने दर्ज कराए बयान, बताया क्यों की गई पति की हत्या

Ambuj

#MeToo में फंसे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, पीड़ित महिला कांस्टेबल बोली- सरकारी गाड़ी में बैठाकर अधिकारी ने…

BT Bureau

लखनऊ गोलीकांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, सिर में गोली लगने से हुई विवेक की मौत

BT Bureau

Leave a Comment