Breaking Tube
  • Home
  • Crime
  • प्रयागराज: UP STF के छापे में 5 अंतर्राज्यीय गोतस्कर गिरफ्तार, 18 क्विंटल गोमांस बरामद
Crime

प्रयागराज: UP STF के छापे में 5 अंतर्राज्यीय गोतस्कर गिरफ्तार, 18 क्विंटल गोमांस बरामद

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज में बड़े स्तर पर चल रहे गोकशी के धंधे का भंडाफोड़ हुआ है. यूपी एसटीएफ ने 5 गोतस्करों को गिरफ्तार किया. एसटीएफ टीम ने इनके पास से 18 क्विंटल (40 पेटी) गोमांस बरामद भी बरामद किया. एसटीएफ ने इसे कब्जे में लेकर मौके से मोहम्मद आसिफ इलाही, मोहम्मद शारिक इलाही, अब्दुल कलाम, नसीर अहमद और जितेंद्र यादव को गिरफ्तार किया है.

 

जानें पूरा मामला

मामला प्रयागराज कौशांबी मार्ग पर हैप्पी होम वह मेरा गांव रेस्टोरेंट के बीच मेन रोड का है. जहां आईसर डीसीएम खड़ी है. इस डीसीएम से कुछ लोग टाटा मैजिक गाड़ी में गोमांस की पे​टियां रख रहे हैं. सूचना पर पहुंची एसटीएफ  की टीम ने मौके पर रेड करके गोमांस  बरामद किया. जिसकी मात्रा 18 क्विंटल (40 पेटी) बताई जा रही है. गोमांस को कब्जे में लेकर एसटीएफ ने मौके से मोहम्मद आसिफ इलाही, मोहम्मद शारिक इलाही, अब्दुल कलाम, नसीर अहमद और जितेंद्र यादव को गिरफ्तार किया.

 

Also Read: फैजाबाद: फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर किया यौन शोषण, आरोपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड का सदस्य गिरफ्तार

 

दूसरे राज्यों को भी करते थे गोमांस सप्लाई 

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि ये गोमांस का कारोबार करते थे. लेकिन पिछले डेढ़ सालों से पश्चिम उत्तर प्रदेश में सख्ती हो जाने के कारण ये प्रयागराज आ गए. इसी दौरान इनकी मुलाकाता जाकिर, हटवा, मुमताज सीटी, लखनपुर, कल्लू व हसीन हटवा, वसीम आदि से मुलाकात हुई. ये गांव-गांव गोवंश की खरीदारी करते हैं और प्रयागराज के बाहरी इलाकों में गोवंश काटते हैं. उसके बाद मीट को डिब्बों में रखकर नासिर अहमद उर्फ पप्पू, मुजफ्फर व आमितर के माध्यम से करते हैं. यही नहीं दिल्ली में जावेद कुरैशी नाम के शख्स को भी माल भेजते हैं.

 

Also Read: आगरा: हिन्दू धर्म निंदा और लालच देकर मिशनरी करा रही थी धर्म परिवर्तन, 7 गिरफ्तार

 

20 साल से चल रहा था धंधा 

पुलिस पूछताछ में चौकाने वाले खुलासे सामने आये. ये लोग 20 साल से ये धंधा चला रहे थे जिसमें बहुत बड़ा नेटवर्क शामिल है. पूछताछ में पता चला ये लोग गोवंश की सप्लाई उन्नाव, कानपुर सहित कई स्लॉटर हाउस से लेकर बिहार, पश्चिम बंगाल और दिल्ली तक करते हैं. यह गोमांस प्रयागराज से जावेद कुरेशी सीलमपुर दिल्ली के लिए जा रहा था.

 

Also Read: फैजाबाद: फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर किया यौन शोषण, आरोपी शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड का सदस्य गिरफ्तार

 

उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स(यूपी एसटीएफ) की टीम ने इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर थाना धूमनगंज जनपद प्रयागराज के हवाले कर दिया है. पुलिस इस मामले की तह तक जानें के इन सभी से पूछताछ कर रही है.

 

Also Read: आगरा: पीएम, सीएम और हिन्दू धर्म के लिए फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी, आरोपी गिरफ्तार

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

टयूशन पढ़ाने के बहाने 8 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी मौलाना गिरफ्तार

BT Bureau

आजमगढ: 6 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी, सामुदायिक तनाव के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

BT Bureau

मॉडल मानसी मर्डर केस में बड़ा खुलासा, सेक्स को नहीं हुई थी राजी तभी बॉयफ्रेंड मुजम्मिल ने की हत्या

BT Bureau

Leave a Comment