Crime

लखनऊ: चालक की छेड़खानी से परेशान युवती ने चलती ऑटो से लगाई छलांग, मचा हड़कंप

lucknow Flirting woman

आज भी महिलाओं और युवतियों के साथ छेड़छाड़ के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. वहीं एक मामला उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से आया है. जहां के गोमतीनगर रिवरफ्रंट के पास अचानक से एक युवती ने चीखते हुए ऑटो से छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि ऑटो चालक ने युवती से छेड़छाड़ की. इस छेड़छाड़ से बचने के लिए युवती ने चलती ऑटो से छलांग लगा दी. जिसके कारण युवती के सिर पर गंभीर चोटें आ गई. इस दौरान मौके पर लोग इकठ्ठा हो गए और ऑटो को रोक लिया. कुछ ही देर में वहां पर भीड़ जमा हो गई और ऑटो चालक को पकड़ लिया. आक्रोशित भीड़ ने ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी.


छेड़छाड़

Also Read: मॉब लिंचिंग: जानवर बांधने से किया मना तो युवक को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी मो. इदरीश फरार


ऑटो में किया आग लगाने का प्रयास

इस पूरी घटना से गुस्साई भीड़ ने ऑटो को धक्का देकर पलटा दिया और इसके बाद ऑटो में आग लगाने का प्रयास भी किया. लोगों का गुस्सा इतना ज्यादा बढ़ गया कि शहर में महिलाओं कि सशक्तिकरण की उड़ी धज्जियों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया जो कि अभी भी जारी है. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया. घटना के चलते गोमतीनगर के रिवरफ्रंट पर कुछ देर के लिए ट्रैफिक जाम स्थिति उत्पन्न हो गई और आवागमन बाधित हो गया.


छेड़छाड़

Also Read: किशोर के साथ युवक ने किया कुकर्म, शोर मचाने पर बढ़ाई टीवी की आवाज


देखें वीडियो

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


340 total views, 6 views today

Related news

रायबरेली: कांग्रेसियों और हिंदू युवा वाहिनी के पदाधिकारियों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, प्रियंका के स्वागत के लिए हुए थे इकठ्ठा

S N Tiwari

मऊ: पुलवामा हमले में शहीदों पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी, मो. ओसामा गिरफ्तार

BT Bureau

नशे में धुत जेल अधीक्षक ने महिला पुलिसकर्मी के साथ किया अभद्र व्यवहार

S N Tiwari

Leave a Comment