शाहरुख़-सलमान ने साथ आकर अपने फैंस को दी ईदी, ज़ीरो का नया टीज़र रिलीज़c

शाहरुख़-सलमान ने एक साथ पूरे देश को दी ईद की मुबारकबाद। दोनों सुपरस्टार फिल्म निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो में आएंगे नज़र। इससे पहले शाहरुख़ खान- सलमान खान फ़िल्म ट्यूबलाइट में एक साथ नज़र आए थे। इस बार फिल्म के टीज़र में सलमान खुद का ही किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे हैं।निर्देशक आनंद एल राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ज़ीरो में शाहरुख़ के अलावा अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ़ मुख्या भूमिका में नज़र आएंगे। शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जीरो’ के टीजर में सलमान खान की एंट्री देखकर हर कोई हैरान रह गया। जीरो का टीजर रिलीज हो गया है और बौने शाहरुख के साथ सलमान खान ईद पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, शाहरुख खान सलमान खान के गोद में बैठकर डांस भी कर रहे हैं।

देखें टीज़र –

क्या है फिल्म के नए टीज़र में

फिलहाल टीजर के शुरुआत में ही सलमान खान की शानादार एंट्री करवाई गई है. रिंग में उतरे बौने शाहरुख के बाद पीछे सलमान खान की एंट्री होती हैं। टीजर के शुरुआत में यह अनाउंस होता है, ‘मैं अकेला ही चला था मंजिल मगर, लोग साथ आते गये और कारवां बनता गया… पर यहां न बंता है न संता, और यहां है जनता… और जनता को इंतजार है उसका, जो कूल है हॉट है, जो क्या क्या वॉट नॉट है… गेट रेडी दिल जिगर और जान… फुल ऑन मोस्ट लवेबल मेहमान दबंगों की पहचान… टाइगरों की शान… इस बार की ईद का पूरा चांद… सलमान खान’

21 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान के इस एंट्री पर शाहरुख के फैन्स और भी खुश हो गये हैं। टीजर रिलीज होने के कुछ ही मिनटों में यह वायरल हो गया है। बता दें अभी तक फिल्म की एक्ट्रेस की झलक नहीं देखने को मिली है। फिल्म में शाहरुख़ के अलावा अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी हैं। यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।