Breaking Tube
Entertainment Police & Forces

प्रियंका चोपड़ा को महाराष्‍ट्र पुलिस की धमकी, IPC की इस धारा के तहत 7 साल की सजा और देना पड़ेगा भारी जुर्माना, ये है वजह…

after watching The Sky Is Pink film trailer Maharashtra Police threatens Priyanka Chopra

बीते मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की अपकमिंग फिल्‍म ‘द स्काई इज पिंक’ (The Sky is Pink) का ट्रेलर रिलीज किया गया और रिलीज के साथ ही इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जाने लगा. प्रियंका की इस कमबैक फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर पर वर्ल्डवाइड ट्रेंडिंग में आ चुका है. लेकिन, इस दौरान प्रियंका चोपड़ा को इस फिल्‍म के ट्रेलर के चलते महाराष्‍ट्र पुलिस (Maharashtra Police) ने धमकी दी है. बता दें पिछले कुछ सालों से अपने हॉलीवुड प्रोजेक्‍ट्स में बिजी प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड से नदारद हैं. लेकिन, अब वह अपनी फिल्‍म ‘द स्काई इज पिंक’ से फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं.


Also Read: कैंसिल हुआ यूपी पुलिस दारोगा भर्ती 2016 का रिजल्ट, हाईकोर्ट ने नए सिरे से जारी करने के दिए आदेश


इस डायलॉग की वजह से मिली धमकी

दरअसल, इस फिल्‍म के एक डायलॉग में फरहान कहते हैं कि ‘तुम देखना अदिति, एक दिन मैं इतने पैसे कमाऊंगा कि इन चीजों के बारे में सोचने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी’. इसके जवाब में प्रियंका कहती हैं कि ‘एक बार आयशा ठीक हो जाए न, फिर साथ में बैंक लूटेंगे’. प्रियंका के इसी डायलॉग को शेयर करते हुए महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट किया कि ‘आईपीसी की धारा की 393 के तहत 7 साल की सजा और जुर्माना’.



इस पर प्रियंका ने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि ‘Oops… मैं रंगे हाथों पकड़ी गई.. लगता है मुझे प्‍लान बी अपनाना पड़ेगा’. प्रियंका ने अपने इस ट्वीट में फरहान अख्‍तर को भी टैग किया है.



Also Read: अखिलेश यादव ने UP Police को बताया अत्याचारी, कहा- अपराधी नहीं डरते तो आम जनता को दिखाती है अपना खौफ


‘द स्काई इज पिंक’ मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है. आयशा को पल्मनरी फाइबरोसिस (Pulmonary Fibrosis) से ग्रसित थीं. प्रियंका और फरहान ने फिल्म में आयशा के पेरेंट्स की भूमिका निभाई है. प्रियंका अदिति चौधरी और फरहान अख्तर निरेन चौधरी के किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि जायरा ने आयशा का किरदार निभाया है.


Also Read: यूपी: हेलमेट न पहनने पर युवकों ने होमगार्डों को दी अभद्र गालियां, सपा जिंदाबाद बोलने का बनाया दबाव, Video वायरल होने पर आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस


‘मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ’ फेम फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ 11 अक्टूबर, 2019 को स्क्रीन पर आएगी. फिल्म का यह ट्रेलर इतना इमोशनल है कि लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

निर्देशक साजिद खान पर तीन महिलाओं का गंभीर आरोप, प्राइवेट पार्ट छूने की करते थे कोशिश, मांगते थे Nude Photos

Satya Prakash

शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना की पूल में Kiss करते वीडियो वायरल

Satya Prakash

अनूठी पहल: अपराधियों का खौफ निकालने के लिए गाजियाबाद पुलिस शुरू करेगी ‘थानेदार बिटिया’ मुहिम, बेटियां बनेंगी एक दिन की SHO

BT Bureau