Breaking Tube
Entertainment

‘Zero’ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को बताया बकवास, बोलीं- शादी छिपा सकते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी नहीं

बॉलीवुड: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का ये साल सबसे जबर्दश्त रहा. बैक-टू-बैक ब्लॉकबस्टर फिल्मों से जोरदार कमाई रही इनकी इस साल, इसके साथ ही आगामी फिल्म जीरो में भी अनुष्का बहुत जबर्दश्त किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. पिछले दिनों एक खबर आई थी कि अनुष्का और विराट कोहली के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. इस वजह से अनुष्का ने जीरो के बाद कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया. इस बारे में एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में अनुष्का शर्मा ने कहा, ”लोग अफवाह फैलाते हैं. यह एेसी चीज है जो आप छिपा नहीं सकते. आप शादी छिपा सकते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी नहीं. लोग कुछ भी बकवास लिख सकते हैं लेकिन चार महीने बाद वही लोग मूर्ख नजर आएंगे.”

 

अनुष्का ने कहा, ”मुझे लगता है कि हर फीमेल एक्ट्रेस को इससे गुजरना पड़ता है. लोग आपकी शादी से पहले आपको शादीशुदा और गर्भवती होने से पहले मां बना देते हैं. मैं इस पर ध्यान नहीं देती और सिर्फ एेसी बातों पर हंसती हूं. जब मैं एेसी चीजें पढ़ती हूं तो मुझे लगता है कि एेसी बातें कहां से निकलकर आती हैं. फिलहाल मैं लगातार काम कर रही हूं.”

 

 

 

Also Read: मिया खलीफा के Patreon वीडियो ने उड़ाई फैंस की नींद, बोले- इससे ज्यादा सेक्सी अंदाज देखा नहीं कभी

 

 

अनुष्का ने जीरो के बाद किसी और प्रोजेक्ट को साइन न करने पर भी बात की. उन्होंने कहा कि मैं फिल्म यूं ही साइन नहीं करती. मैं अगली फिल्म के लिए कुछ वक्त चाहती हूं ताकि उसके लिए तैयारी कर सकूं. गौरतलब है कि जीरो में अनुष्का शर्मा एक वैज्ञानिक आफिया यूसुफजई का किरदार निभाती नजर आएंगे, जो सेरेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से पीड़ित है.

 

Also Read: सनी लियोनी का सेक्सी वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, अपने देखा क्या?

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

फिल्म “जीरो” में कटरीना का फर्स्ट लुक जारी, शाहरुख़ ने शेयर किया पोस्ट

Satya Prakash

शाहिद कपूर-श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का दिल को छू जाने वाला गाना हर हर गंगे रिलीज

Satya Prakash

Dassehra Poster : नजर आया खून से लथपथ चेहरा और दहशत भरी आँखे नील नितिन मुकेश की

Satya Prakash

Leave a Comment