Breaking Tube
Entertainment Politics

सेक्स रैकेट में दो बार पकड़ी जा चुकी हैं कांग्रेस में शामिल होने वाली अर्शी खान, पाक प्रेम को लेकर रहीं हैं विवादों में

2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स को राजनीति में उतारने की होड़ सी मची है. बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के बाद अर्शी खान ने भी कांग्रेस से राजनीतिक पारी का आगाज किया है. उन्हें मुंबई प्रदेश माइनोरिटी वेलफेयर कमेटी का वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है.


Image result for Arshi khan nude

अफगानिस्तान में जन्मी और भोपाल में पली-बढ़ी अर्शी ने 2014 में तमिल फिल्म ‘मल्ली मिश्टु’ की है. कुछ और दक्षिण भारतीय फिल्मों में उन्होंने काम किया है. एक बार उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाया था और शरीर पर पाकिस्तानी झंडा चिपकाया था. वे पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो और डोनाल्ड ट्रम्प के फोटो भी अपने अंत:वस्त्रों पर चिपका कर फोटोशूट करवा चुकी हैं.


Related image

सेक्स रैकेट में फंसी

अर्शी खान ने खुद को लाइमलाइट में रखने के लिए कई हथकंडे अपनाये. अर्शी खान साल 2016 में सेक्स रैकेट के आरोप में पुणे के एक होटल से रेस्क्यू हुईं थीं और बाद में फरार हो गई थी. फरार होने के बाद अर्शी ने पुलिस पर झूठे सेक्स रैकेट में फंसाने, 15 लाख रुपए मांगने और सेक्सुअल फेवर की डिमांड का आरोप लगाया था.


Image result for Arshi Khan nude

पुणे के साथ-साथ अर्शी खान गोवा में भी सेक्स रैकेट के मामले में फंस चुकी है. उन्हें गोवा के एक 5 स्टार होटल से पुलिस ने गिरफ्तार किया था. हालाँकि अर्शी ने बार-बार पुलिस वालो को समझाया था कि वो इस मामले से जुड़ी नहीं है.



शाहिद अफरीदी से शारीरिक संबंध का कर चुकी हैं दावा

अर्शी खान पाकिस्तान क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अपने शारीरिक संबंधों का दावा कर चुकी हैं. साल 2015 में उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि “हाँ मैं शाहिद अफरीदी के साथ सेक्स कर चुकी हूं मुझे इसके लिए भारतीय मीडिया की इजाजत नहीं चाहिए, यह मेरी निजी लाइफ है”. आर्शी ने यहाँ तक कि प्रेग्नेंट तक होने का दावा किया था लेकिन ये बात झूठी निकली थी. इसे लेकर पाकिस्तान में उनके खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था.


Related image

सलमान के लिए पोस्ट की न्यूड तस्वीर

अर्शी खान ने साल 2017 में ट्विटर पर सलमान खान को लेकर अपनी एक न्यूड फोटो पोस्ट की थी जिसे लेकर उनकी किरकिरी हुई थी. यूजर्स ने जमकर लताड़ भी लगाई थी.



Also Read: न्यूजीलैंड हमले से दुखी होकर गेंदबाज मुस्ताफिजुर ने अपनी बहन से किया निकाह


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

जाने क्यों पीएम ने रवांडा को गिफ्ट में दी 200 गायें ?

Aviral Srivastava

गोमती किनारे गंदगी मामले में मुलायम सिंह की ‘समधन’ पर लगा 50 लाख का जुर्माना

BT Bureau

यूपी-बिहार वालों को नौकरी न देने के फैसले पर कमलनाथ बोले- ऐसा तो सब जगह होता, मैंने क्या गलत कहा?

BT Bureau