Breaking Tube
Entertainment

BIGG BOSS 13: सिद्धार्थ शुक्ला को मिली धमकी, रश्मि बोलीं- अपनी हद में रहो!

बॉलीवुड: इन दिनों टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस-13 में ड्रामा कभी खत्म होने का नाम ही नहीं लेता कुछ ऐसा ही मंजर चल रहा है इन दिनों भी. बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि शहनाज देवोलिना से कहता है कि हमें राशन के बारे में पहले डिसाइज कर लेना चाहिए, क्योंकि इसकी जिम्मेदारी हमें दी गई है. देवोलिना उसे कहती है कि इसके बारे में बोलने की जरूरत नहीं है कि वह किचन में क्या करेगी.जब वह किचन में नहीं रहेगी, तब डिसाइड करूंगा. मैं सबसे लिए रोटियां बनाऊंगी.


इसके बाद सिद्धार्थ कहता है हम सभी सेलिब्रिटी हैं, हम रोटी नहीं खाते हैं. सिद्धार्थ रशमी से पूछता है कि वह रोटियां क्यों बना रही है. रश्मि कहती है ये रोटी नहीं पराठे हैं. सिद्धार्थ चिल्लाता है और कहता है कि अपनी लिमिट में रहो. रश्मी भी चिल्लाती है और कहती है मुझे मेरी लिमिट बताने की जरूरत नहीं है. तम अपनी हद में रहो.


दूसरी ओर टास्क में सभी सेलिब्रिटी में से कोई क्विन बनेना. अबू सिद्धार्थ से कहता है कि शहनवाज को क्विन बनना चाहिए. वहीं, पारस माहिरा के साथ प्लानिग करता है.


Image result for bigg boss rashmi siddharth

Image result for bigg boss rashmi siddharth

Also Read: OMG: मिया खलीफा ने शेयर की बेहद बोल्ड बिकिनी वीडियो, लोग बोले- Lady Beauty!


अभी तक के एपिसोड में इतनी चीज़ हो चुकी हैं बाकी अब तक के एपिसोड में आपने देखा होगा कि दलजीत सिद्धार्थ डी को कहती है कि आपने मेरे बेटे का उदाहरण देने की हिम्मत कैसे की. क्या आप छह साल के छोटे बच्चे हैं. अगर आपको खेलना है तो आदमी की तरह खेलो. सिद्धार्थ दलजीत को सॉरी बोलता है. अब देखना ये है कि आगे के टास्क में कौन जीतता है. पारस माहिरा के साथ मिलकर क्या प्लानिंग कर रहा है.


Also Read:Video: ‘हाउसफुल 4’ का नया गाना ‘बाला शैतान का साला’ रिलीज़, गंजे अवतार में दिखे अक्षय


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सेक्सिएस्ट एक्ट्रेस दिशा पटानी का बिकिनी फोटोशूट वीडियो वायरल, फैंस को मिली राहत

Satya Prakash

Big Boss 12: जसलीन के डर्टी सीक्रेट का खुलासा, करणवीर की भी खुली पोल

Satya Prakash

देखिये कृति सेनन का हॉट वर्कआउट वीडियो, फिट रहने के लिए करती हैं कितनी मेहनत

Satya Prakash