Entertainment

पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर चमके बॉलीवुड स्टार्स, रणवीर सिंह ने क्लिक की सेल्फी

pm narendra modi

आज पीएम नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के नए चेहरे रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे बॉलीवुड स्टार्स से मुलाकात की. यह बैठक तब हो रही है, जब कुछ सप्ताह पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड प्रोड्यूसरों से मुलाकात की और उनसे फिल्म उद्योग के सामने पेश आ रहे मुद्दों पर चर्चा की. इस मुलाकात के बाद केंद्र सरकार ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी (GST) घटा दी थी. घटनाक्रम से जुड़े करीबी सूत्रों ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी के साथ फिल्म उद्योग के लोगों की आज बैठक हो रही है. जिसमें बॉलीवुड के कलाकार भी शामिल हैं. हालांकि उन्होंने बैठक के एजेंडे का खुलासा नहीं किया.

 

Also Read: प्रयागराज कुंभ मेला 2019: सीएम योगी आदित्यनाथ ने दर्शन और परिक्रमा कर खोले अक्षयवट के द्वार, आम श्रद्धालु भी कर सकेंगे पूजा-अर्चना

 

तरण आदर्श ने ट्विटर पर शेयर की फोटो

पीएम मोदी के साथ हुई इस बैठक की पहली तस्वीर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें रणवीर सिंह सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. सूत्रों ने बताया कि यह बैठक फिल्म निर्माता करण जौहर ने आयोजित की है. फिल्म उद्योग के प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक और कलाकार शामिल हैं. प्रतिनिधिमंडल में निर्देशक रोहित शेट्टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और सिद्धार्थ मल्होत्रा शामिल हैं.

 

Also Read: आपका आधार कार्ड कब और कहां हुआ है इस्तेमाल, इस तरीके से करें पता

 

सोशल मीडिया पर हुई थी आलोचना

बीते 19 दिसंबर को सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ हुई बैठक की आलोचना इस बात को लेकर हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी. इसके बाद पैनल में आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर को शामिल किया गया.

 

Also Read: हिंसा कराने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में गोवंश ले गए सपा कार्यकर्ता, मचवाई भगदड़

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

17 total views, 1 views today

Related news

Netflix की एक और दमदार पेशकश है, ब्रिज मोहन अमर रहे

Satya Prakash

हंसल मेहता की तुर्रम खान में साथ नजर आएंगे राजकुमार राव और नुशरत भरुचा

Satya Prakash

बॉलीवुड के भाईजान भी आये #MeToo के लपेटे में, पूजा मिश्रा ने लगाया सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप

Satya Prakash

Leave a Comment