Breaking Tube
Entertainment

तो इस वजह से रेलवे स्टेशन पर गाने गाती थीं रानू मंडल, सिंगर ने बयां किया दर्द

बॉलीवुड: आज के समय में सोशल मीडिया और यूट्यूब ऐसा प्लेटफॉर्म है जो किसी की भी जिंदगी बदल सकता है. यहाँ तक की इसके जरिए तकदीर मेहनत करने वालों के कदम जरूर चूमती है. सोशल मीडिया पर पहले ऐसा नहीं था लेकिन अब ज़माना बहुत तेजी से आगे बढ़ रहा है और साथ ही बहुत सी चीजें बदल रहीं हैं. इन दिनों ऐसा ही कुछ हुआ रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजरा करने वाली रानू मंडल के साथ, जब रानू मंडल ने लता मंगेशकर का गाना गाकर यूट्यूब पर अपलोड कर दिया और देखते ही देखते रातों-रात बॉलीवुड की स्टार सिंगर बन गईं. लेकिन हाल ही में रानू ने बताया कि वह रेलवे स्टेशन पर क्यों गाती थीं.


मुंबई रेलवे स्टेशन के किनारे अभी कुछ दिनों पहले ही रानू मंडल का लता मंगेशकर की आवाज में यह गाना ‘एक प्यार का नगमा..’ गा रही थीं. किसी ने यह वीडियो टिक टॉक पर अपलोड कर दिया. बस फिर क्या था रानू की किस्मत का पहिया घूमा और वह सीधे बॉलीवुड पहुंच गईं.



Image result for raanu mandal singing


Related image

एक टीवी रियलिटी शो के दौरान रानू को बुलाया गया जहां शो के होस्ट ने रानू से पूछा कि वह क्यों स्टेशन पर बैठकर गा रही थीं. इसके जवाब में रानू ने जो बात बताई उसे सुनकर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी. रानू ने कहा, ‘मैं रेल्वे स्टेशन में इसलिए गा रही थी क्योंकि मेरे पास रहने को घर नहीं है, मैं पेट भरने के लिए गाती थी. गाना सुनकर कोई बिस्किट दे देता या कोई खाना या रुपया. ऐसे ही मेरी जिंदगी गुजरती थी.’


Also Read:पूनम पांडे का ‘TROUBLEMAKER’ वीडियो देखकर फैंस बोले- Smoking Hot!


लोगों को हैरानी तब हुई जब रानू मारिया मंडल की अब बॉलीवुड में एंट्री की खबर सामने आई. इस बात की जानकारी हिमेश रेशमिया के इंस्टाग्राम अकाउंट से दी गई. हिमेश रेशमिया ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें रानू हिमेश के साथ स्टूडियो में एक गाना रिकॉर्ड करती नजर आईं. इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है. जल्द ही रानू बॉलीवुड में कई गाने गाते नजर आने वाली हैं.


Also Read: सुदीप से भिड़े सलमान, पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा- “पहलवान एंड सुल्तान”


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

क्या हुआ जब भीड़ में चल रही इस एक्ट्रेस को जबरन Kiss करने लगा ये शख्स, वीडियो वायरल

Satya Prakash

66वें नेशनल फिल्म अवार्ड्स में आयुष्मान और विक्की कौशल को मिला बेस्ट एक्टर अवार्ड, अंधाधुन रही बेस्ट फिल्म

Satya Prakash

युविका चौधरी की ख़ूबसूरत वीडियो पोस्ट देखकर फैंस का धड़का दिल

Satya Prakash