Breaking Tube
Entertainment

रानू मंडल के गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ का वीडियो टीज़र रिलीज़, दिखा हिमेश का रोमांटिक अंदाज

बॉलीवुड: सोशल मीडिया से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली रानू मंडल अब बॉलीवुड की मशहूर सिंगर बन चुकी हैं. रानू मंडल एक ऐसी सिंगर हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में इतना ज्यादा नाम कमाया होगा. इन्होंने कुछ ही समय पहले बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ एक गाना गाया था हो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हुआ था. अब एक बार फिर से इसी गाने का टीजर सामने आते ही रानू फिर से सोशल मीडिया पर छा गई है. टिप्स द्वारा यूट्यूब पर कुछ घंटे पहले रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.


आपको बता दें कि, स्वर की देवी लता मंगेशकर की आवाज में रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली 55 साल की रानू मारिया मंडल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उनकी कहानी के लोगों के लिए किसी प्रेरणा की तरह काम कर रही है. आज हर जगह लोग उनके बारे में पढ़ने और उनके जीवन के बारे में जानने के लिए बेताब है. रानू मंडल एक पश्चिम बंगाल के राना घाट रेलवे स्टेशन पर अपनी सुरीली आवाज में लता मंगेश्कर का फैमस गाना ‘एक प्यार का नगमा..’ गा रही थीं. तभी अतींद्र चक्रवर्ती नाम के एक शख्‍स ने उनका वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर दिया. बस फिर क्या था रानू की किस्मत का पहिया घूमा और सीधे बॉलीवुड पहुंच गया.


देखिए इस गाने का टीजर वीडियो –



Image result for teri meri kahani himesh

Related image

Also Read:अरशद वारसी ने शेयर किया पाकिस्तान का रॉकेट लॉन्चिंग वीडियो, यूज़र्स हँसते-हँसते हुए लोट-पोट


बॉलीवुड सिंगर रानू मंडल एक अच्छे परिवार में पैदा हुई थी. दुर्भाग्य से वे अपने माता-पिता से अलग हो गई. बाद में उन्होंने एक रसोइये से शादी की, जो मरहूम बॉलीवुड स्टार फिरोज खान के यहां काम करते थे. उनके साथ वे पश्चिम बंगाल से मुंबई आ गई, लेकिन उसके बाद उनके परिवार में ‘दरार’ उभरने लगे और इसी के साथ ही जीवन-यापन के लिए उनका संघर्ष भी बढ़ गया था, लेकिन आज के समय में रानू एक इंटरनेट स्टार बन चुकी हैं.


Also Read: बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स की Instagram से होती है जबरदस्त कमाई, देखें Top 10 सेलेब्स की लिस्ट


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुंबई गैंगस्टर्स के बीच एक बार फिर होगी भिड़ंत, ‘मुंबई सागा’ में दिखेगा दम

Satya Prakash

देश की पहली महिला IAF पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगी जाह्नवी कपूर

Satya Prakash

नसीरुद्दीन शाह समेत 600 हस्तियों की अपील- ‘BJP को वोट ना दें, सत्ता से करें बाहर’

BT Bureau