Breaking Tube
Entertainment

Video: रागिनी एमएमएस 2 में चमक, नमक, धमक के लिए परेशान एकता कपूर ने किया फ़ोन, बोलीं- Hello Ji!

बॉलीवुड: टेलीविज़न इंडस्ट्री की सबसे एक्टिव डायरेक्टर एकता कपूर अपने काम को लेकर बहुत ज्यादा एक्टिव और कंसिस्टेंट रहती हैं. लगभग पिछले 10 सालों से एकता कपूर लगातार अपने काम में एकाग्रता बनाये रखी हैं. अपने दर्शकों के लिए एकता कपूर कुछ न कुछ नए-नए कंटेंट पेश करती रहती हैं. अपने फैंस का ख्याल रखते हुए एकता कपूर अपने दर्शकों को बोल्ड और सेक्सी कंटेंट पेश करती रहती हैं. एक बार फिर एकता कपूर ने अपनी आगामी वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस सीजन 2’ का ऐलान कर दिया है. जहां एक तरफ एकता इस रहस्य से पर्दा उठा रही है, वहीं हम यह जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर ये #HelloJi कौन है.


इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर सीधे अपने ऑफिस मीटिंग के दौरान की यह वीडियो शेयर की है. इस शेयर की हुई वीडियो में एकता कपूर अपनी पूरी टीम के साथ रागिनी एमएमएस के लिए चर्चा करती नजर आ रहीं हैं. इन दिनों ‘रागिनी एमएमएस सीजन 2′ में चमक-धमक-नमक’ जोड़ने में व्यस्त है और उनके रहस्यमय ‘हैलो जी’ ने हमें इस कदर जिज्ञासु कर दिया है कि हम सभी अब यह जानना चाहते हैं कि एकता से किसने बात की थी और नए सीजन में कौन नमक के साथ जायका बढ़ाते हुए नज़र आएगा.



Image result for ekta kapoor ragini mms 2

अभी तो इस बात का खुलासा नहीं हो आया है की रागिनी एमएमएस 2 के इस सीजन में कौन सी एक्ट्रेस काम करेगी. लेकिन एक बात तो साफ़ हो गई है कि रागिनी एमएमएस 2 का सीजन बहुत जल्द ही सभी को देखने को मिलेगा. यही नहीं एकता कपूर ने अपनी आगामी फिल्म ‘केटीना’ में दिशा पटानी के साथ सहयोग की घोषणा की है. यही नहीं, एकता ने ‘केटीना’ से दिशा पाटनी का एक एक्सक्लूसिव लुक भी शेयर किया था, जिसने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा कर दी है. एकता कपूर ने हाल ही में बालाजी प्रोडक्शन के 25 साल पूरे किए हैं और यह उनके लिए गर्व एवं जश्न का क्षण था क्योंकि ऑल्ट बालाजी जो कि बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, उसके 20 मिलियन पेड सब्सक्राइबर हो गए हैं.


Also Read: Video: शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया ‘डर्टी लव’, न्यूड सीन्स ने तोड़े बोल्डनेस के सारे रिकॉर्ड


Also Read:  Video: कार्तिक आर्यन का गाना ‘अंखियों से गोली मारे’ रिलीज़, पत्नी-गर्लफ्रेंड के बीच फंसे दिखे एक्टर


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

29 मार्च 2019 को दिखेगा कंगना रनौत- राजकुमार राव का मेन्टल अंदाज

Satya Prakash

रानू मंडल की रेलवे स्टेशन से डायरेक्ट हुई बॉलीवुड में एंट्री, स्टूडियो में हिमेश के साथ गाया गाना

Satya Prakash

शिखा तलसानिया की ‘कुली नंबर 1’ में हुई एंट्री, वरुण और सारा के साथ निभाएंगी ये किरदार

Satya Prakash