Breaking Tube
Entertainment

नोरा फतेही ने शेयर किया अपने नए गाने ‘एक तो कम जिंदगानी’ का टीज़र, Video देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की खूबसूरत बेली डांसर नोरा फतेही का जब भी कोई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आता है, उनके चाहने वाले लाखों की संख्या में उसको देखते और पसंद भी करते हैं. नोरा फतेही जब भी कोई डांस करती हैं तो वह उसे बड़े ही शिद्दत से करती हैं. शायद यही कारण है की उनकी वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. इन दिनों भी कुछ ऐसा ही आलम चल रहा है, नोरा फतेही के एक नए गाने ‘एक तो कम जिंदगानी’ का टीज़र वीडियो रिलीज़ हुआ है जिसमें नोरा बेहद सेक्सी लग रही हैं. इस गाने को देखकर आप उनके पुराने सॉन्ग ‘दिलबर’ और ‘साकी साकी’ को भूल जाएंगे. नोरा फतेही का यह सॉन्ग सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की फिल्म ‘मरजावां’ में नजर आने वाला है.


नोरा फतेही ने इस टीज़र वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खुद ही शेयर किया है. नोरा फतेही ने लिखा हैः ‘करने हर दिलबर पे फतेह, आ रही है नोरा फतेही! डांस फ्लोर पर आग लगाने के लिए हो जाओ तैयार. एक तो कम जिंदगानी टीजर आउट.’ इस तरह नोरा फतेही ने पहले ही ऐलान कर दिया है कि वे इस गाने से डांस फ्लोर पर तूफान लाने वाली हैं. वैसे भी इस टीजर में उनके डांस मूव्ज बहुत ही कमाल के हैं, और इसके साथ ही उनके एक्सप्रेशंस भी काफी जानदार रहते हैं.



Image result for nora fatehi song ek to kam jindgaani

Image result for nora fatehi song ek to kam jindgaani


Also Read:OMG: मिया खलीफा ने शेयर की बेहद बोल्ड बिकिनी वीडियो, लोग बोले- Lady Beauty!


सुपरहॉट बेली डांसर नोरा फतेही का ये सॉन्ग ‘मरजावां’ में नजर आएगा. इस फिल्म को मिलाप झावेरी ने डायरेक्ट किया है, और इसमें रितेश देशमुख विलेन के रोल में दिख रहे हैं. मरजावां 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. वैसे इन दिनों नोरा फतेही का डांस अधिकतर फिल्मों में देखने को मिल रहा है. नोरा फतेही श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ ‘स्ट्रीट डांसर’ में भी नजर आएंगी.


Also Read:Video: ‘हाउसफुल 4’ का नया गाना ‘बाला शैतान का साला’ रिलीज़, गंजे अवतार में दिखे अक्षय


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

हैंडीकैप नन्हीं फैन ने बनाई सलमान खान की पोट्रेट, वीडियो शेयर कर सल्लू ने लिखा भावुक पोस्ट

Satya Prakash

अंग्रेजो की हुकूमत को धराशायी करने और सिखों का ऐलान-ए-जंग है अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का दमदार ट्रेलर

Satya Prakash

प्रियंका चोपड़ा को महाराष्‍ट्र पुलिस की धमकी, IPC की इस धारा के तहत 7 साल की सजा और देना पड़ेगा भारी जुर्माना, ये है वजह…

S N Tiwari